Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsRam Mandir Pran Pratishtha : विपक्ष के निमंत्रण अस्वीकार करने पर कोठारी...

Ram Mandir Pran Pratishtha : विपक्ष के निमंत्रण अस्वीकार करने पर कोठारी बंधुओं की बहन ने बताया ‘यह उनका दुर्भाग्य’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Mandir Pran Pratishtha : राम मंदिर आंदोलन के दौरान साल 1990 में गोली मारे गए कोठारी बंधुओं की बहन पूर्णिमा कोठारी ने विपक्षी नेताओं और खास कर कांग्रेस द्वारा राम लला के प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण अस्वीकार करने पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इसे उसका दुर्भाग्य बताया है।

कोठारी बंधुओं की बहन पूर्णिमा ने कहा है कि यह उनका दुर्भाग्य है कि राम मंदिर के उद्घाटन और राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण मिलने के बाद वे यहां नहीं आ रहे हैं। ऐसे लाखों लोग हैं जिन्हें यहां न आने का दुख है। ऐसे लोग हैं जो अयोध्या आकर प्रसन्न होते हैं, भले ही वे अभिषेक के साक्षी न बन सकें। वे (विपक्ष) राजनेता हैं और वे हर चीज को उसी नजरिए से देखेंगे।

उन भाग्यशाली लोगों में से एक हूं: पूर्णिमा

उन्होंने खुद को भाग्यशाली बताते हुए कहा कि मैं ऐसे लोगों को भी जानती हूं जो यह जानते हुए भी कि वे प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे, उस खास दिन अयोध्या में रहना चाहते हैं। मैं भी उन भाग्यशाली लोगों में से एक हूं। कांग्रेस के अयोध्या न आने के सवाल पर पूर्णिमा ने कहा कि वे नेता हैं और सभी चीजों को राजनीतिक नजरिए से ही देखेंगे। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता।

उनके बलिदान को न्याय मिल रहा: कोठारी बंधुओं की बहन

इस दौरान उन्होंने अपने भाइयों के बलिदान पर भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि वे (राम और शरद कोठारी) देख रहे होंगे कि उनके बलिदान को न्याय मिल रहा है। मंदिर हजारों साल तक कायम रहेगा, इसलिए उनका नाम भी हमेशा रहेगा। मुझे बहुत गर्व है। मैं भी बहुत खुश हूं। उसी प्रकार उसे भी स्वर्ग से सुख मिलता होगा। मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। मेरे माता-पिता और भाई भी मुझे स्वर्ग से आशीर्वाद दे रहे हैं। यह उनका आशीर्वाद है कि मैं यहां हूं।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular