Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याRam Mandir: अयोध्या राम मंदिर अभिषेक पर रजनीकांत बोले- यह आध्यात्मिकता है,...

Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर अभिषेक पर रजनीकांत बोले- यह आध्यात्मिकता है, राजनीति नहीं

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ram Mandir: सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में अयोध्या में राम मंदिर का अभिषेक हुआ। इस भव्य कार्यक्रम में देश भर से हजारों विशिष्ट अतिथियों ने भाग लिया। दिग्गज अभिनेता रजनीकांत भी मौजूद थे। मंगलवार को वह चेन्नई लौटे और एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात की। उन्होंने इस आयोजन को राजनीतिक नहीं बल्कि ‘आध्यात्मिक’ बताया।

मुझे बहुत अच्छा दर्शन हुआ- रजनीकांत

अपने परिवार के साथ चेन्नई लौटे रजनीकांत ने यह भी खुलासा किया कि वह राम लला की मूर्ति के ऐतिहासिक अनावरण के गवाह बनने वाले पहले 150 लोगों में से एक थे। उन्होंने तमिल में कहा, “मुझे बहुत अच्छा दर्शन हुआ। राम मंदिर खुलने के बाद, मैं (राम लल्ला की मूर्ति) देखने वाले पहले 150 लोगों में से एक था, और इससे मुझे बहुत खुशी हुई। मेरे लिए, यह आध्यात्मिकता है और राजनीति नहीं। हर किसी की अलग-अलग राय हो सकती है, और इसका हर बार मेल खाना जरूरी नहीं है।

हर साल अयोध्या जरूर आऊंगा- रजनीकांत

जब उनसे उस कार्यक्रम के एक वीडियो के बारे में पूछा गया जो सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा था कि उन्हें सीट ठीक से आवंटित नहीं की गई, तो रजनीकांत ने जवाब दिया, “ऐसा कुछ नहीं है।” इससे पहले रजनीकांत ने अयोध्या में पत्रकारों से कहा था, ”यह एक ऐतिहासिक घटना थी और मैं बहुत भाग्यशाली हूं। हर साल अयोध्या जरूर आऊंगा।”

ALSO READ:

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, आदेश से पहले समुदाय विशेष का बड़ा बयान 

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए जुटा भक्तों का सैलाब, भारी भीड़ के बीच पुलिस की ये अपील

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular