Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsRambhadracharya Death Threats: रामभद्राचार्य को मिली जान से मारने की धमकी, जाने...

Rambhadracharya Death Threats: रामभद्राचार्य को मिली जान से मारने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

Rambhadracharya Death Threats: रामभद्राचार्य को मिली जान से मारने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rambhadracharya Death Threats: जगद्गुरु रामभद्राचार्य को अलीगढ़ और नोएडा से संबंध रखने वाले आरोपियों से जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपी युवक का धमकी भरा वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। इस घटना के संबंध में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक अलीगढ़ में रहता है।

Rambhadracharya Death Threats: रामभद्राचार्य का वीडियो संदेश

रामभद्राचार्य को स्वास्थ्य में गिरावट के कारण देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, हाल ही में उनकी सेहत में काफी सुधार हुआ है। हाल ही में एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि वह अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं, साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिली हैं। अलीगढ़ के एक युवक ने रामभद्राचार्य के बारे में अनुचित टिप्पणी की है, जिससे आरोपी व्यक्ति के प्रति लोगों में गुस्सा है।

अलीगढ़ का निवासी

आरोपी अलीगढ़ के निवासी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस को एफआईआर दर्ज करनी पड़ी। आरोपी व्यक्ति की पहचान सत्यवीर सिंह के रूप में हुई है, जो अलीगढ़ के बरला पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में फुसावली गांव का रहने वाला हैं। बता दें की 6 फरवरी को आरोपी ने धमकी भरा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

यह भी पढे:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular