Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRamesh Bidhuri Remark: ओम बिरला ने की थी दानिश अली के अमर्यादित...

Ramesh Bidhuri Remark: ओम बिरला ने की थी दानिश अली के अमर्यादित शब्दों और आचरण की जांच करवाने की मांग, बसपा सांसद ने दी अपनी प्रतिक्रिया

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Danish Ali Press Conference: भाजपा सासंद रमेश बिधूड़ी की ओर से लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी के एमपी दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किए जाने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है। एक तरफ जहां विपक्ष रमेश बिधूड़ी पर कार्रवाई की मांग कर रहा है, तो वहीं दुसरी ओर से सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से दानिश अलि की ओर से सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने दानिश अली के अमर्यादित शब्दों और आचरण की भी जांच करवाने की मांग की है। जिस पर अब दिनेश अली ने बड़ा दवा किया है।

दिनेश अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रखी अपनी बात

आज यानी रविवार को दिनेश अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशिकांत दूबे के आरोपों पर अपना जवाब दिया। उन्होंने कहा, “मैं चैलेंज करता हूं कि निशिकांत दूबे अपने आरोपों को साबित करें। वरबल लिंचिंग संसद के अंदर तो हो गई। ये मेरी हत्या करना चाहते हैं। लोगों को उकसाना चाहते हैं। मेरे फोन पर भी धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। अभी तक सड़कों पर लिंचिंग होती थी, लेकिन अब सदन में भी लिंचिंग होने लगी है। आप लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं।”

मेरी लिंचिंग कराना चाहते हैं- दानिश अली

बसपा सांसद ने आगे कहा, “मेरी लिंचिंग कराना चाहते हैं। जैसे रमेश बिधूड़ी की बैकिंग हो रही है और बैकिंग टॉप के जरिए की जा रही है। निशिकांत दूबे के पत्र की जांच की जाए, मैं ये मांग लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से करता हूं। वे इस मामले में अच्छे से जांच करें।”

निशिकांत दुबे ने कही ये बात

आपको बता दें कि निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को लिखे पत्र में कहा, “दानिश अली लगातार रमेश बिधूड़ी को उकसाने का प्रयास कर रहे थे और उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक और निंदनीय टिप्पणी की, जिसे सुनकर कोई भी देशभक्त जनप्रतिनिधि अपनी शांति खोकर और उनके जाल में फंसकर अप्रिय बोल सकता था और उस दिन ऐसा ही हुआ।”

ALSO READ: UP Politics: सपा नेता अखिलेश यादव का BJP पर बेरोजगारी को लेकर हमला, बोले- ‘गुस्सा इंकलाब बनकर बदलाव लाता है’ 

UP Murder Case: अपहृत दवा व्यवसायी के बेटे की बेरहमी से हत्या, चित्रकोट के जंगल में मिला शव

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular