Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRamesh Bidhuri Remarks: रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान पर बृजभूषण शरण सिंह...

Ramesh Bidhuri Remarks: रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान पर बृजभूषण शरण सिंह ने दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले- ‘अपने गिरेबान में झांकें दानिश अली’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Brij Bhushan Sharan Singh News: लोकसभा में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बीएसपी सांसद कुंवर दानिश अली के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर विवाद लगातार जारी है। विपक्षी दलों के गठबंधन भारत ने विवादित बयान देने वाले सांसद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। देशभर में राजनीतिक अस्थिरता के बीच कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दानिश अली पर गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने दानिश अली को गिरेबान तक में झांकने की नसीहत दे डाली। आपको बता दें कि रमेश बिधूड़ी चारों तरफ से आपत्तिजनक टिप्पणियों से घिरे हुए हैं।

प्रतिभा सम्मान में शामिल होने के लिए बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह बहराईच के हुजूरपुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि अगर रमेश बिधूड़ी ने गलत किया है तो लोकसभा स्पीकर कानूनन सजा देंगे, लेकिन दानिश अली को टीका टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।

डेनिश एमपी अली मसखरा – बृजभूषण शरण सिंह

बृजभूषण शरण सिंह ने आरोप लगाया कि लोकसभा में बिना मतलब बोलने वाले दानिश अली हैं। उन्होंने कहा कि भाषण के दौरान बसपा सांसद दानिश अली बेवजह टीका टिप्पणी करते हैं। यहां तक ​​कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को भी दानिश अली की अनावश्यक टिप्पणियों से निपटना पड़ता है। उन्होंने डेनमार्क के सांसद अली को जोकर कहा। गौरतलब है कि विशेष सत्र के चौथे दिन गुरुवार को संसद में चंद्रयान-3 की सफलता पर चर्चा हुई।

रमेश बिधूड़ी के बयान पर कैसरगंज सांसद ने क्या कहा?

आरोप है कि जब डेनिश बीएसपी सांसद अली ने उन्हें टोका तो रमेश बिधूड़ी नाराज हो गए और गुस्से में उन्होंने संसद की मर्यादा का भी ख्याल नहीं रखा। भाजपा सांसद की विनम्र टिप्पणी से दाइन अली आहत हुए और उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष को लिखे पत्र में मांग की कि बिधूड़ी का मामला विशेषाधिकार समिति को भेजा जाए। बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के एक आपत्तिजनक बयान को संसद की कार्यवाही से हटा दिया गया है। विपक्ष बीजेपी सांसद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग पर अड़ा हुआ है। विपक्ष के मुताबिक बीजेपी सांसद को पार्टी की ओर से संदेश भेजना काफी नहीं है।

ALSO READ: Atiq Ahmed News: अतीक अहमद की हत्या के बाद गुर्गों पर आई आफत! अतिन जफर को पुलिस ने प्रयागराज से किया गिरफ्तार 

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा इंडिया गठबंधन पर निशाना, बोले-‘यह गठबंधन दंगाईयों,भृष्टाचरियो व तुष्टिकरण…

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular