Thursday, July 4, 2024
HomePoliticsRamesh Pokhriyal Nishank: फिल्म से समाज नहीं बल्कि कुछ लोगों का दिल...

Ramesh Pokhriyal Nishank: फिल्म से समाज नहीं बल्कि कुछ लोगों का दिल टूट रहा- पूर्व शिक्षा मंत्री

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), हरिद्वार “Ramesh Pokhriyal Nishank” : विवादों के बाद भी द केरला स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म को दिन पर दिन ज्यादा पसंद किया जा रहा है। देश के कई बीजेपी शासित राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है। इसके साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने परिवार सरकार के कैबिनेट मंत्री और कई बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ कल इस फिल्म को देखा।

फिल्म सच्चाई को उजागर कर रही- निशंक

हिंदू लड़कियों के धर्मांतरण पर बनी फिल्म द केरला स्टोरी पर राजनीति जारी है। इस बीच हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने भी सिनेमा हॉल पहुंचकर फिल्म देखी। हरिद्वार के सिडकुल स्थित एक मॉल में फिल्म देखने के दौरान सांसद के साथ विधायक आदेश चौहान पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान निशंक ने कहा कि यह फिल्म सच्चाई को उजागर करने वाली फिल्म है। इसे देखकर लोगों में आक्रोश भी है वहीं फिल्म के जरिए लोग जागरूक भी हो रहे हैं। फिल्म के आलोचकों पर निशाना साधते हुए निशंक ने कहा कि फिल्म से समाज नहीं टूट रहा बल्कि कुछ लोगों का दिल टूट रहा है।

विवादों से घिरने के बाद भी लोकप्रिय

देश में हाल ही में रिलीज हुई सिनेमा घरों में ‘द केरल स्टोरी’ जहां एक और विवादों के बीच घिरी हुई है तो वहीं, दूसरी और इसको दर्शकों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। बता दें, ये एक ‘सॉफ्ट पॉवर’ है और इसका प्रयोग कैसे किया जा सकता है, ये फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बहुत अच्छे से समझाती है।

Also Read: Dehradun News: प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर फंसा पेंच, 2 महीने बाद साफ होगी तस्वीरें

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular