Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar Accident: सड़क हादसा! ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से श्रमिक...

Ramnagar Accident: सड़क हादसा! ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से श्रमिक की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), रामनगर “Ramnagar Accident :” रामनगर में ट्रैक्टर ट्रॉली के चपेट में आने से खनन कार्य कर रहे मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई ।

मजदूर की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में इन दिनों सड़क हादसे दिन प्रतिदिन बड़ते ही जा रहे हैं। जिसको लेकर ये एक संकट का विषय बन गया है। बता दें, रामनगर की कोसी नदी में खनन कार्य कर मजदूरी में लगे एक श्रमिक की ट्रैक्टर ट्रॉली के चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई । घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, मृतक के परिजनों ने वाहन स्वामी पर कई गंभीर आरोप भी लगाएं हैं ।

पुलिस घटना का पता कर रही

कालाढूंगी क्षेत्र में रहने वाला 19 वर्षीय सुनील जोकि रामनगर की कोसी नदी के खड़ंजा गेट पर मजदूरी का काम करता था । शाम को ही है उप खनिज से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठकर आ रहा था। इसी बीच वाहन से अचानक नीचे गिर गया और ट्राली की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने वाहन स्वामी पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के बाद वाहन स्वामी ने मृतक के शव को उसके घर पहुंचा दिया तथा घटना की सूचना पुलिस को नही दी।

जैसे ही परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो परिजनों ने मृतक के शव को रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाकर जानकारी पुलिस को दी । परिजनों ने इस मामले में वाहन स्वामी के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग पुलिस प्रशासन से की है तथा पुलिस भी घटना की जानकारी कर रही है।

Also Read: Dhami Government: बड़ा फैसला! धामी सरकार प्रदेश में खत्म कर रही ये व्यवस्था, जाने वजह

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular