Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: सिलेंडर के दामों में की गई वृद्धि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं...

Ramnagar News: सिलेंडर के दामों में की गई वृद्धि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Congress workers burnt the effigy of the central government) देश में घरेलू एवं व्यवसायिक गैस सिलेंडर के दामों में की गई वृद्धि को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका है। पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत ने कहा मौजूदा सरकार में सिर्फ दाम बढ़ाने का काम किया गया है।

खबर में खास:-

  • गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका

  • सरकार ने हमेशा दाम बढ़ाने का काम किया

  • सरकार से की गई वृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग

केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी एवं प्रदर्शन

केंद्र सरकार द्वारा घरेलू एवं व्यवसायिक गैस सिलेंडर के दामों में की गई वृद्धि के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत के नेतृत्व में रानीखेत रोड पर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी एवं प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया गया। वहीं पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा सत्ता में आने से पहले जनता को महंगाई से निजात दिलाने का भरोसा दिया गया था । लेकिन आज केंद्र सरकार जनता को दिए गए भरोसे को भूलकर लगातार मूल्य वृद्धि कर रही है। जिससे देश की जनता का बुरा हाल है।

सरकार ने हमेशा दाम बढ़ाने का काम किया

उन्होंने कहा कि गैस के साथ ही दूध के दाम बढ़ाने का काम जहां कोई सरकार ने किया है, तो वही इतिहास में पहली बार आटा और चावल पर जीएसटी लगाने का काम भी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कांग्रेस कार्यकर्ता सरकार की जनविरोधी नीतियों का सड़कों पर उतर कर पूरी तरह विरोध करेंगे। साथ ही सरकार से की गई वृद्धि को तत्काल वापस लेने की भी मांग की है।

Also Read: Uttarakhand Cabinet: CM धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक हुई शुरू, इन प्रस्तावों पर हो सकती है चर्चा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular