Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर पूर्व सैनिकों...

Ramnagar News: वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर पूर्व सैनिकों ने किया प्रदर्शन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Ex-servicemen protest demanding One Rank One Pension) पूर्व सैनिकों ने रामनगर में रैली एवं प्रदर्शन के माध्यम से सरकार के खिलाफ जमकर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा की सरकार द्वारा उनकी मांगों को अनसुना किया जा रहा है।

खबर में खास:-

  •  पूर्व सैनिकों ने रैली कर सरकार के खिलाफ जमकर नाराजगी जताई
  • लंबे समय से आ रही मांगों को शीघ्र पूरा करने की अपील
  • एक समान आदेश वर्ष 2015 को जारी कर दिया गया

लंबे समय से आ रही मांगों को शीघ्र पूरा करने की अपील

सोमवार को पूर्व सैनिक उत्थान एवं कल्याण समिति के तत्वाधान में लखनपुर स्थित शहीद पार्क में एकत्रित हुए पूर्व सैनिकों ने रैली एवं प्रदर्शन के माध्यम से सरकार के खिलाफ जमकर नाराजगी जताई है। उन्होंने एक ज्ञापन एसडीएम के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री एवं रक्षा मंत्री को भेजा। पूर्व सैनिकों ने भेजे गए ज्ञापन में कहा कि विचार किए बिना ही अधिकारी और जवानों को निर्धारण का एक समान आदेश वर्ष 2015 को जारी कर दिया गया। जिसके बाद उन्होंने सरकार से वन रैंक वन पेंशन की मांगों के अलावा पूर्व सैनिकों की लंबे समय से आ रही मांगों को शीघ्र पूरा करने की मांग की है।

पूर्व सैनिकों ने सरकार के प्रति नाराजगी जताई

उन्होंने कहा कि आज पूर्व सैनिक अपनी मांगों को पूरा करने के लिए लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन सरकार द्वारा उनकी मांगों को अनसुना किया जा रहा है। पूर्व सैनिकों ने सरकार के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि यदि मांगे पूरी नहीं हुई तो भविष्य में इसके गंभीर परिणाम भी हो सकते हैं। उन्होंने सरकार पर विश्वास बनाने के लिए अपनी मांगे शीघ्र पूरा करने की बात कही है।

Also Read: Uttarakhand News: उत्तराखंड STF के हाथ लगी बड़ी सफलता,10 लाख 50 हजार के आरोपी को किया गिरफ्तार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular