Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: कॉर्बेट निदेशक के कार्यालय में आग लगने से मचा हड़कंप,...

Ramnagar News: कॉर्बेट निदेशक के कार्यालय में आग लगने से मचा हड़कंप, शार्ट सर्किट से हुआ हादसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), रामनगर : कॉर्बेट नेशनल पार्क के निदेशक कार्यालय में अचानक आग लगने से मौके पर हड़कंप मच गया। जिसके बाद दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार्यालय में लगी आग पर काबू पाया।

खबर में खास:-

  • कॉर्बेट निदेशक के कार्यालय में आग लगने से मचा हड़कंप
  • कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
  • एसी में शार्ट सर्किट के कारण लगी आग

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

रामनगर में स्थित कॉर्बेट नेशनल पार्क के निदेशक कार्यालय में अचानक आग लग गई। अचानक भीषण आग लगने से मौके पर हड़कंप मच गया।जिसके बाद कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों ने बाहर निकल कर आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार्यालय में लगी आग पर काबू पाया। जिसके बाद कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों ने राहत की सांस ली ।

एसी में शार्ट सर्किट के कारण लगी आग

बता दें, इस अग्निकांड में अभी तक कोई नुकसान नहीं हुआ है और न ही कोई जानी हानी की खबर सामने आई है। मामले में दमकल विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि कार्यालय में लगे एसी के कंप्रेसर में बिजली के शार्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है तथा मामले की जांच की जा रही है।

Also Read: Uttarakhand News : चार धाम यात्रा को लेकर स्वास्थ्य विभाग तैयार, मार्ग में हेल्थ ATM का भी किया इंतजाम

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular