Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: G-20 बैठक को लेकर कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने अधिकारियों...

Ramnagar News: G-20 बैठक को लेकर कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने अधिकारियों संग टेंपो ट्रैवलर से किया निरीक्षण

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Kumaon Commissioner Deepak Rawat inspected tempo traveler) कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने मंगलवार को अधिकारियों के साथ टेंपो ट्रेवल वाहन से निरीक्षण किया। साथ ही अधिकारियों को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए।

खबर में खास:-

  • कमिश्नर दीपक रावत ने अधिकारियों के साथ टेंपो ट्रेवल वाहन से किया निरीक्षण 
  • जी-20 बैठक को लेकर जिला प्रशासन को पूरी तरह मुस्तैद रहने को कहा
  • सड़कों को लेकर कार्यो में तेजी नहीं दिखाई दे रही
  • 20 मार्च तक सभी कार्य पूरा कर लिया जाएगा

जी-20 बैठक को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद

मंगलवार को कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत, आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे एवं जिलाधिकारी धीरज गवरियाल अधिकारियों के साथ नए गांव से लेकर ढिकुली क्षेत्र तक टेंपो ट्रेवल वाहन से निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए। गौरतलब है कि आगामी 28 से 30 मार्च तक रामनगर के ढिकुली क्षेत्र में होने वाली जी-20 बैठक को लेकर जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ जुटा हुआ है ।

सड़कों को लेकर कार्यो में तेजी नहीं दिखाई दे रही

कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने बताया कि निरीक्षण के दौरान कुछ क्षेत्रों में सड़क पर अतिक्रमण एवं कुछ लोगों द्वारा सड़क पर निजी निर्माण सामग्री डालकर अतिक्रमण किया गया। इसे हटाने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा उन्होंने रामनगर में कोसी बराज पर रंग रोगन एवं सौंदर्य करण के कार्य पर प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़कों को लेकर किए जा रहे कार्यो में तेजी नहीं दिखाई दे रही है। जिसको लेकर अधिकारियों को इस कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं।

20 मार्च तक सभी कार्य पूरा कर लिया जाएगा

इसके अलावा उन्होंने लखनपुर चौक क्षेत्र में बिजली के पोल पर झूलते हुए तारों को हटाने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। उन्होंने ग्राम ढिकुली में होने वाली इस बैठक के कार्यक्रम स्थल पर भी पहुंचकर अधिकारियों को व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि 20 मार्च तक यह सभी कार्य पूरा कर लिया जाएगा। वहीं, जी-20 की बैठक को लेकर किए जा रहे कार्यों के बाद कुछ लोगों द्वारा किए जा रहे विरोध पर उन्होंने कहा कि आपसी बातचीत के बाद इसका भी हल निकाल लिया जाएगा।

Also Read: Champawat News: टनकपुर में मिला बुजुर्ग महिला का शव, हत्या की आशंका

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular