Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: मलेशियन डेलीगेट्स पहुंचा जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के रामनगर डिवीजन...

Ramnagar News: मलेशियन डेलीगेट्स पहुंचा जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के रामनगर डिवीजन में

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Malaysian delegates reached Ramnagar) रामनगर के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में डब्लूडब्लूएफ(WWF) की 16 लोगों की टीम रामनगर के वन विभाग में पहुंची। उनका मकसद यह सब चीजें देखकर उसको अपने देश में इंप्लीमेंट करना है।

खबर में खास:-

  • मलेशियन डेलिगेट्स के16 लोगों की टीम रामनगर के वन विभाग में पहुंची

  • रामनगर डिवीजन कई वर्षों से अव्वल पर रहा

16 लोगों की टीम रामनगर के वन प्रभाग में पहुंची

उत्तराखंड में मलेशियन की डब्लूडब्लूएफ(WWF) की 16 लोगों की टीम रामनगर के वन विभाग में पहुंची है। बता दें, मलेशियन डेलिगेट्स यहां पर यह देखने आए हैं कि किस तरह से यहां पर टाइगर कंजर्वेशन के लिए कार्य किया जाता है।और किस तरह यहां का वासस्थल है। साथ ही कैसे रामनगर वन प्रभाग द्वारा बाघों के संघरक्षण के लिए कार्य किया जा रहा है। बताते चलें की रामनगर डिवीजन जो कि विगत कई वर्षों से conservation assured tiger standard (cat) में अव्वल रहा है। इसे देखने देश -विदेश से लोग आते है।

रामनगर डिवीजन जो कि कई वर्षों से अव्वल रहा

मलेशियन डेलिगेट्स की टीम का कहना है कि उनका मकसद यह सब चीजें देखकर उसको अपने देश में इंप्लीमेंट कर सकें। जिसके चलते वे अपने देश में जाकर यह मानक अपनाकर अपने यहां के फॉरेस्ट डिविजन को कैट में स्थान दिला सके।

Also Read: Uttarakhand: एक अप्रैल से बिजली संकट बढ़ने के आसार, राहत के लिए CM धामी करेंगे केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से मुलाकात

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular