Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsRamnagar News: सड़क दुर्घटना में हुई मासूम किशोर की दर्दनाक मौत,आक्रोशित ग्रामीणों...

Ramnagar News: सड़क दुर्घटना में हुई मासूम किशोर की दर्दनाक मौत,आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे किया जाम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Painful death of an innocent teenager in a road accident) रामनगर में चालक की तेज व लापरवाही से वाहन चलाते हुए मासूम किशोर को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने दोनों बसों को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया ।

खबर में खास:-

  • चालक की तेज व लापरवाही से मासूम किशोर की मौत
  • ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगाया
  • दोनों बसों को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार किया

ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगाया

नेशनल हाईवे 309 पर स्थित रामनगर के सुंदरखाल क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में पर्वतीय क्षेत्र को जा रही एक यात्री बस के चालक ने तेज व लापरवाही से वाहन चलाते हुए मासूम किशोर को अपनी चपेट में ले कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। तो वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगाते हुए प्रदर्शन करने के साथ ही बस मालिक व चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दोनों बसों को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार किया

आपको बता दें कि ग्राम सुंदर खाल निवासी गणेश सिंह का 7 वर्षीय पुत्र पीयूष ग्राम ढिकुली स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 2 का छात्र में स्कूल से बस में सवार होकर घर की ओर आ रहा था। इसी बीच जैसे ही उक्त छात्र अपनी बस से उतर कर घर को जाने की तैयारी में था तभी पीछे से आ रही एक अन्य बस के चालक ने उसे अपनी चपेट में लेकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना पर मौजूद परिजनों अन्य लोग घायल किशोर को उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई शुरू कर दी है।ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने दोनों बसों को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया ।

Also Read: Rudrapur News: धोखेबाज है धामी सरकार – हरदा

 

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular