Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar News: रामनगर में होगा जोरदार स्वागत ! G-20 समिट में शामिल...

Ramnagar News: रामनगर में होगा जोरदार स्वागत ! G-20 समिट में शामिल होने वाले डेलिगेट्स करेंगे कॉर्बेट का भ्रमण

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Delegates attending G-20 summit will visit Corbett) रामनगर में होने वाले G-20 समिट में देश- विदेश से आए डेलिगेट्स का जोरदार स्वागत होगा साथ ही 30 मार्च की सुबह की पाली में डेलिगेट्स  कॉर्बेट पार्क का भी भ्रमण कराया जाएगा ।

खबर में खास:-

  • G-20 समिट में देश- विदेश से आए डेलिगेट्स का जोरदार स्वागत होगा
  • देलिडेट्स कॉर्बेट पार्क का भी भ्रमण कराया जाएगा

G 20 समिट के डेलीगेट्स का स्वागत

रामनगर में 28 से 30 मार्च तक होने वाली जी-20 समिट को लेकर अधिकारी तैयारियों को लेकर पूरी तरह मुस्तैद हो गये है । इस सम्मेलन में भाग लेने वाले देशी व विदेशी डेलीगेट जहां एक ओर उत्तराखंड की संस्कृति से रूबरू होंगे और जगह जगह स्वागत होगा तो वही यह मेहमान विश्व प्रसिद्ध कॉर्बेट नेशनल पार्क के बिजरानी पर्यटन जोन का भ्रमण भी करेंगे । 28 मार्च आते समय G 20 समिट के डेलीगेट्स का स्वागत होगा और 30 मार्च को सुबह की पाली में देलिडेट्स कॉर्बेट भ्रमण करेंगे । जिसको लेकर पार्क प्रशासन ने पार्क के इस जॉन की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है।

प्रमुख संरक्षक ने पार्क और तैयारियों का जायज़ा लिया

उत्तराखंड के प्रमुख संरक्षक विनोद कुमार सिंघल ने रामनगर पहुंचकर अधिकारियों के साथ पार्क और तैयारियों का जायज़ा लिया ।पार्क वार्डन अमित ग्वासा कोटी ने भी बताया कि बिजरानी जोन में भ्रमण को लेकर मेहमानों की सुरक्षा को लेकर कर्मचारियों को तैनात किया जाएगा तथा जोन की सड़कों का भी सुधारीकरण का कार्य शुरू हो गया है ।भ्रमण के दौरान शामिल डेलिगेट्स इस जोन के प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लेने के साथ ही वन्यजीवों का भी दीदार करेंगे।

Also Read: Haridwar News: केंद्रीय विद्यालय को बंद किए जाने पर लोगों में आक्रोश, केंद्र सरकार के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular