Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsRamnagar News: रामनगर में सांप का रेस्क्यू करने के दौरान युवक की...

Ramnagar News: रामनगर में सांप का रेस्क्यू करने के दौरान युवक की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ),Ramnagar News: रामनगर अंतर्गत ग्राम चिलकिया क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की सांप का रेस्क्यू करने के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। रामनगर में चार दिन के भीतर सांप के डसने से यह तीसरी मौत हुई है। आपको बता दे की चिलकिया गांव में रहने वाला 21 वर्षीय अल्ताफ नाम का युवक आज सुबह किसी के घर में सांप होने की सूचना पर सांप का रेस्क्यू करने के लिए गया था। रेस्क्यू करने के दौरान जहरीले सांप ने अल्ताफ को डस लिया इसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सांपों का रेस्क्यू करने का काम करता था परिवार 

आपको बता दें कि अल्ताफ का परिवार लंबे समय से सांपों का रेस्क्यू करने का काम करता चला रहा है। वही आपको यह भी बता दे की चार दिन पूर्व ग्राम पीरूमदारा क्षेत्र में भी दो मासूम भाई बहनों की सांप के डसने से मौत हो गई थी। यह परिवार मध्य प्रदेश से यहां मजदूरी करना आया था।

ALSO READ: Farrukhabad News: संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के किनारे पड़ा मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ऐसे हुई मौत

मृतक अल्ताफ के चाचा तालिव ने बताया कि उसने हीअपने भतीजे को सांप का उन्हें रेस्क्यू के लिए भेजा गया था। उन्होंने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान उनके चचेरे भाई को सांप ने काट लिया था। जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह सांप कोबरा सांप से भी ज्यादा खतरनाक है और अब ऐसे सांप निकलने लगे हैं। उन्होंने सभी लोगों से सावधान और सतर्क रहने की अपील भी की।

ALSO READ: भोले बाबा के सत्संग में बांटा जाता था ये खास प्रसाद!

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular