Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRamnagar Road Accident: नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, रोडवेज बस और...

Ramnagar Road Accident: नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, रोडवेज बस और पिकअप वाहन में जबरदस्त टक्कर, 6 लोग घायल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) रामनगर “Ramnagar Road Accident”: रामनगर में रोडवेज बस और पिकअप वाहन की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हुई है। जिसमे रोडवेज बस चालक की मौत हो गई जबकि 6 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए।

बस पैराफिट तोड़कर काफी नीचे गिरी

हल्द्वानी से यात्रियों को लेकर रामनगर आ रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस की टक्कर रामनगर हल्द्वानी नए बाईपास पुल के पास सामने से आ रही पिकअप वाहन से हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके से गुजर रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई। वहीं, दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद रोडवेज की बस पैराफिट तोड़कर काफी नीचे गिर गई। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर मौके से गुजर रहे लोग पुल से नीचे पहुंचे और यात्रियों को बचाया ।

वस में तकरीबन 18 लोग सवार

जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान चलाते हुए बस में मौजूद यात्रियों को बाहर निकाला।इसके साथ ही घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस वाहनों के माध्यम से रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। इस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए रोडवेज बस के परिचालक ने बताया कि बस में चालक और परिचालक सहित तकरीबन 18 लोग सवार थे।

रोडवेज बस चालक की दर्दनाक मौत

वहीं, रामनगर कोतवाल ने बताया कि इस घटना में रोडवेज बस के चालक गुरु बदन सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बस में सवार 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है ।

Also Read: Rishabh Pant: एक बार फिर अपने पैरों पर खड़ा हुआ चैंपियन, बिना बैसाखी के चलते दिखे पंत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular