Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsRampur: 12 साल बाद मिले तलाकशुदा पति-पत्नी, शादी में एक-दूसरे को देख...

Rampur: 12 साल बाद मिले तलाकशुदा पति-पत्नी, शादी में एक-दूसरे को देख छलके आंसू, फिर उठाया ये कदम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Rampur: कहते है प्यार में अनोखी ताकत होती है, जिनको साथ रहना होता है उनको कभी दूर नहीं जाने नहीं देती, इसी ताकत को दर्शाते हुए रामपुर में 12 साल पहले तलाक ले चुके एक जोड़े का फिर से मिलन हुआ। वे एक शादी समारोह में मिले थे। बातचीत के बाद दोनों को अपनी गलती का एहसास हुआ और वे रोने लगे। अंत में उन्होंने फिर से साथ रहने का फैसला किया।

यह है पूरा मामला

12 साल पहले, यूपी के रामपुर में तलाक लेने वाले पति-पत्नी अब फिर से एक हो गए हैं। उन्हें एक शादी समारोह में मिलने का मौका मिला था। बातचीत के बाद, दोनों ने अपनी गलती को माना और रो पड़े। उन्होंने फिर से साथ रहने का फैसला किया। वर्तमान में, तलाक लिए जोड़े ने फिर से निकाह रचाया।

ये भी पढ़ें: UP News: सरकार बनते ही पीएम मोदी का यूपी को बड़ा तोहफा, किसानों को होगा सीधा फायदा

दरअसल, पूरा मामला थाना अजीम नगर का था,जहां इमरता गांव निवासी अधिकारी अली का विवाह 2004 में रामपुर की एक जिंदाबाद से हुआ था। शादी के 8 साल बाद आसिफ अली और उनकी पत्नी के बीच कुछ विवाद उत्पन्न हो गया। ये विवाद इतना बढ़ गया कि तलाक की स्थिति आ गई। एक दिन अफसर अली ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

8 साल की शादी के दौरान अफसर अली को तीन बेटियां और एक बेटा हुआ। तलाक के बाद अफसर अली की बेटी ने उन्हें पत्नी बना लिया और दो बेटियां और एक बेटा अफसर अली के साथ रह रहे थे। हालांकि, तलाक के बाद दोनों (दंपति) ने किसी और से शादी नहीं की और दोनों अपने बच्चों के साथ अपनी जिंदगी जी रहे थे।

दूसरी निकाह के बाद गए घूमने

पिछले दिनों उन्होंने एक बार फिर से शादी कर ली। ऐसे में पति-पत्नी के साथ, उनके बच्चे भी एक ही घर में साथ रहेंगे। शादी के कुछ घंटों बाद ही अफसर अली अपनी पत्नी, तीन बेटियों और एक बेटे को साथ लेकर उत्तराखंड घूमने चले गए। पति-पत्नी का तलाक हो जाने के बावजूद, वह एक-दूसरे से प्यार करते रहे।

ये भी पढ़ें: Unnao Crime: प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका शादी की बात करने, घरवालों ने जिंदा जलाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular