Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsRampur News : अब्दुल्ला आज़म का बड़ा बयान भाजपा के शहर विधायक...

Rampur News : अब्दुल्ला आज़म का बड़ा बयान भाजपा के शहर विधायक आकाश सक्सेना को बताया “संविदा का विधायक”

- Advertisement -

INDIA NEWS, (इंडिया न्यूज़), रामपुर : निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए अब्दुल्ला आजम रामपुर पहुंचे जहा सपा प्रत्याशी केतकी देवी के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

  • आकाश सक्सेना पर बिना नाम लिए कसा तंज
  • अब्दुल्ला आजम – हम जिसके होते हैं उसके होते
  • पिता के तारीफ में कहा कि

आकाश सक्सेना पर बिना नाम लिए कसा तंज

दरअसल निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए अब्दुल्ला आजम रामपुर पहुंचे थे। जहा सपा प्रत्याशी केतकी देवी के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। अब्दुल्ला की यह जनसभा मिलक के खाता कला गांव में थी। इस जनसभा के दौरान अब्दुल्ला ने रामपुर विधायक आकाश सक्सेना का नाम लिए बिना तंज कसा। अब्दुल्ला आजम ने आकाश सक्सेना को संविदा का विधायक बताया।

अब्दुल्ला आजम – हम जिसके होते हैं उसके होते

अब्दुल्ला आजम ने कहा पुलिस के डंडे से बने संविदा के विधायक 4 साल की संविदा पर आए हैं। अब्दुल्ला आजम ने आगे कहा, “1 साल पहले जेल में लेटे हुए एक शख्स से करीब 60,000 वोटों से हारे थे। अब्दुल्ला आजम ने कहा “हम जिसके होते हैं उसके होते हैं जिसके हो नहीं होते उसके नहीं होते हैं।”

पिता के तारीफ में कहा कि

अब्दुल्ला आजम ने आगे कहा कि “हम आपके हैं तो आपके हैं और उसके लिए कोई भी कीमत अदा करेंगे, इंशा अल्लाह आपके हमेशा रहेंगे, अब्दुल्ला आजम ने सपा प्रत्याशी केतकी देवी गंगवार के लिए वोट की अपील की। अब्दुल्ला आजम ने सभी जनता से सपा को वोट देने का अपील किया। अब्दुल्ला आजम ने अपने पिता कि तारीफ में कहा जेल से आने के बाद भी उन्होंने चुनाव जीता था।

also read- सीएम योगी बोले – “2017 से पहले यूपी में गुंडे और बदमाश का था कब्ज़ा”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular