Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRampur News: रामपुर शहर और थाना पटवाई क्षेत्र में स्वास्थ विभाग की...

Rampur News: रामपुर शहर और थाना पटवाई क्षेत्र में स्वास्थ विभाग की बड़ी कार्यवाही, सूचना से मचा हड़कंप झोलाछाप अपने अपने हॉस्पिटल बन्द कर भागे….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rampur News: स्वास्थ विभाग के नोडल अधिकारी डॉक्टर के के चेहल ने अपनी टीम को लेकर कई फर्ज़ी हॉस्पिटलो पर की छापामार करवाई आधा दर्जन से ज़्यादा हॉस्पिटल किए सीज़। सीएमओ एस पी सिंह ने रामपुर ज़िलें के अवैध 39 हॉस्पिटलों को भेजा नोटिस।

फर्जी झोलाछाप डॉक्टर में मचा हड़कंप

जल्द होंगी और बड़ी कार्यवाही हॉस्पिटल सील होने से फर्जी झोलाछाप डॉक्टर में मचा हड़कंप, रामपुर में लगातार हो रही थी जच्चा बच्चा की मौत के बाद स्वास्थ विभाग की बड़ी कार्यवाही, महिलाओं की मौत से प्रशासन ने लिया बड़ा एक्शन।सभी अपंजीकृत असपतालों पर कोई भी दस्तावेज न मिलने पर उन्हे सीज कर दिया हैं। सीएमओ की कार्रवाई से अन्य अपंजीकृत अस्पतालों के संचालकों मे हड़कंप मच गया है। वही कई अस्पताल संचालक अपने अपने अस्पताल नर्सिंग होम बंद कर खिसक लिए।

वहीं मुख्य चिकित्सा अधिकारी एसपी सिंह ने कहा इन बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे अस्पतालों के खिलाफ कार्यवाहियां चलती रहेगी और उनके खिलाफ और भी सख्त कार्रवाई आगे की जाएगी। छापेमारी के दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने अस्पतालों का रजिस्ट्रेशन संचालकों से मांगा। संचालक अस्पताल का रजिस्ट्रेशन नहीं दिखा पाए। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि अस्पताल संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा तो कई अस्पताल ऑपरेशन के लिए अधिकृत नहीं थे।

छह प्राइवेट अस्पतालों को किया सील

रामपुर के पटवाई थाना क्षेत्र में तीन हॉस्पिटल किए सील इसके अलावा रामपुर शहर में तीन हॉस्पिटल किये सील स्वास्थ्य विभाग कर रहा है फर्ज़ी हॉस्पिटलो पर लगातार कार्रवाई। प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी कि शिकायतें मीडिया की सुर्खियों में थी। ऑपरेशन के दौरान कई जच्चा बच्चा की मौत हो गई। छापेमारी की कारवाई आगे भी जारी रहेगी।

Also read: Mainpuri News: पुलिस का अमानवी चेहरा आया सामने, सिपाही दो भाइयों को घर से उठा लाये थाने और छोडने पर मांगी रिश्वत…..  

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular