Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRampur News: रामपुर में कलाकारों द्वारा रामचरितमानस का किया गया चित्रण, मुख्तार...

Rampur News: रामपुर में कलाकारों द्वारा रामचरितमानस का किया गया चित्रण, मुख्तार अब्बास नकवी ने दीप प्रज्वलित कर किया उद्घाटन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Mukhtar Abbas Naqvi inaugurated by lighting the lamp) रामपुर में राठौड़ा के ऐतिहासिक शिव मंदिर परिसर में रामचरितमानस पर आधारित एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें पर्दे पर अपने जबरदस्त किरदार निभा चुके कई कलाकारों ने अपनी कला के जरिए किरदारों का चित्रण किया। वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विरोधियों पर निशाना साधा है।

Mukhtar Abbas Naqvi

खबर में खास:-

रामचरितमानस पर आधारित एक कार्यक्रम आयोजित किया गया

राम चरित्र मानस पर  आधारित एक बहुत ही शानदार प्रस्तुति

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विरोधियों पर निशाना साधा

 

ऐतिहासिक शिव मंदिर परिसर में किसान मेला लगाया गया

देश के कई हिस्सों में रामचरितमानस की कुछ चौपाइयों को लेकर राजनीतिक गलियारों में बहस छिड़ी हुई है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में राठौड़ा के ऐतिहासिक शिव मंदिर परिसर में किसान मेला लगाया गया है। जिसमें रामचरितमानस पर आधारित एक कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें पर्दे पर अपने जबरदस्त किरदार निभा चुके कई कलाकारों ने अपनी कला के जरिए किरदारों का चित्रण किया है। रावण की भूमिका में पुनीत इस्सर, राम की भूमिका में सिद्धांत इस्सर,हनुमान की भूमिका में बिंदु दारा सिंह और सीता की भूमिका में समीक्षा भटनागर ने प्रस्तुति दी। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विरोधियों पर निशाना साधा है।

राम चरित्र मानस पर  आधारित एक बहुत ही शानदार प्रस्तुति

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा जय श्री राम “रामायण” और “रामचरितमानस” पर आधारित एक बहुत ही शानदार प्रस्तुति है और जरूर उन लोगों को देखना चाहिए। जिन लोगों पर रामायण और राम चरित्र मानस पर और भगवान राम पर अज्ञानता भरे सवाल खड़े करते हैं। उनके लिए यह एक बहुत बड़ा सबक भी है और संदेश भी है और जिस सुंदर ढंग से रामायण पर आधारित श्री राम चरित्र मानस पर आधारित और भगवान राम के और तमाम उन महापुरुषों के जिन्होंने दुनिया के संस्कृति के और संस्कार को एक शक्ति दी है यह देखने लायक है।

Also Read: Haldwani News: युवाओं के लिए खुशखबरी! हल्द्वानी में 477 करोड़ की लागत से बनने जा रहा फुटबाल स्टेडियम

 

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular