Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsRampur News: स्वार उपचुनाव में सियासी घमासान, शफ़ीक़ अहमद अंसारी Vs आज़म...

Rampur News: स्वार उपचुनाव में सियासी घमासान, शफ़ीक़ अहमद अंसारी Vs आज़म खान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Rampur News: उत्तर प्रदेश में दो जगह पर उपचुनाव होने जा रहा है। एक मिर्जापुर की 96 विधानसभा सीट पर और दूसरा रामपुर की विधानसभा 34 स्वार में, जहां अब सियासत की लड़ाई ज़ुबानी होती जा रही है। एक तरफ आज़म खान चुनावी मैदान में उतर कर सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान के लिए जनता से वोट अपील कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भाजपा अपना दल, निषाद पार्टी, संयुक्त गठबंधन के प्रत्याशी अपना दल को लड़ाने के लिए भाजपा और सहयोगी दलों ने स्वार में पूरी ताकत झोंक दी है।

आज़म खान ने स्वार से बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशी शफीक पर जुबानी हमला बोला

आजम खान ने भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी के संयुक्त गठबंधन प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी का नाम लिए बिना कहा स्वार की गलियां, सड़कें और इसका विकास और बंटने वाला पैसा ये किसका है। यह मेरा दिया हुआ है बता दें कि आज़म खान यहां रामपुर के सांसद रहते हुए विकास कार्यों के लिए पास किए गए पैसे की बात कर रहे हैं वही उस समय शफीक अहमद अंसारी नगरपालिका स्वार के चेयरमैन थे। आजम खान ने मंच से बोलते हुए कहा, बिरादरी की नाक कटवा दी। उन्होंने कहा, मैंने दिया था पैसा मेरे ही पैसे से मुझ पर गुर्रा रहे हो। आजम खान ने तंज़ कसते हुए कहा वाह यह है चोट्टी बिल्ली। मैंने दूध ख़ौला कर रखा था स्वार वालों तुम्हारे लिए मुझे क्या पता था बिल्ली ही चोर है। चाट गई सारी मलाई। पी लिया सारा दूध और कहां चढ़ाया फूल की जड़ों में ले जाकर। आजम खान ने पार्टी सिंबल कप प्लेट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि गंदगी खानी थी तो खाते, सीधे-सीधे फूल लेकर आते। क्या निशान लाए हैं प्लेट, प्लेट लाये हैं। हिम्मत की होती अगर ईमान का सौदा ही किया था तो ठीक से किया होता ताकि बे-ईमान वाले तुम्हारे साथ तो होते।

 अंसारी ने दिया आज़म को ये जवाब 

संयुक्त गठबंधन के प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी ने आज़म के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि वह पैसा उनके बाप का नहीं है। वह पैसा गवर्नमेंट ने दिया था ना कि उन्होंने अपने बाप का दिया है। उनके बाप मुमताज़ खान ने तो पैसा नहीं दिया है। गवर्नमेंट का पैसा था, गवर्नमेंट का पैसा लगाया है। दरअसल उनकी 25 गिरी हुई है। वह पागल हो गए हैं, उन्हें अपना इलाज कराना चाहिए और हमारी जो बिरादरी को कह रहे हैं। अंसारियों को, अंसारी बिरादरी ने इन्हें बहुत वोट दिया है। अब तक देते आए हैं। रामपुर में यह आदमी पागल हो गया है। इसको अपना इलाज कराना चाहिए। पार्टी सिंबल को लेकर की गई टिप्पणी पर शफीक अहमद अंसारी ने कहा यह अपनी बदजुबानी से बाज नहीं आएगा। पागल आदमी हो गया है। इसको पहले अपना इलाज कराना चाहिए। बदजुबानी ही इनकी इन्हें ले डूबी है। 100 मुकदमें कायम हुए हैं और बहुत जल्दी जेल जाएंगे। न्यायपालिका इन पर पूरा शिकंजा कसे हुए है। सफीक अहमद अंसारी ने कहा उन्होंने जो कहा है पैसा सरकार देती है और पैसे का सदुपयोग हुआ है विकास कार्यों में लगाया है यहां से उनके लड़के को भी जितवाया है। दो बार उन्हें एमएलए बनवाया। शफीक ने कहा इनके झांसे में कोई नहीं आएगा पागल समझ रहे हैं लोग। इन्हें पहले अपना इलाज करें मुझे लगता है यह पागल हैं। अंसारी बिरादरी पर टिप्पणी करने के मामले में सफीक अंसारी ने अपनी बिरादरी से आजम खान का बायकाट करने के लिए कहा है और पुतले फूंकने की बात कही है। उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए विकास की बात भी की।

Moradabad Acccident: मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप वैन को मारी टक्कर,8 की मौत,15 घायल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular