Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRampur News: योगी सरकार और केंद्र की योजनाओं के मामले में बातचीत...

Rampur News: योगी सरकार और केंद्र की योजनाओं के मामले में बातचीत की तो लोगों ने मोदी सरकार और योगी सरकार की तारीफ की

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mehendi Hassan, Rampur News: इंडिया न्यूज़ से बातचीत में आज जब हमने योगी सरकार और केंद्र की योजनाओं के मामले में बातचीत की तो लोगों ने मोदी सरकार और योगी सरकार की तारीफ की। आपको बता दें कि जब इकराम अली से हमारी बातचीत हुई तो एकराम अली ने कहा कि उसके घर पर छत नहीं थी और प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत जो उसको मकान मिला है उससे उसे और उसके बच्चों को रहने का ठिकाना मिला और उसने इसके लिए मोदी सरकार को बधाई दी।

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत

आपको बता दें कि जब हमारी बात ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली कौशर जहां से हुई तो उसने बताया कि उसके घर कच्चे बने हुए थे बरसात में कच्ची छत और कच्ची दीवारें गिर जाती थी और पूरा घर तालाब बन जाता था कौशर ने कहा प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत उसको मकान किचन मिला है उसने कहा कि मैं प्रधानमंत्री जी से अपील करती हूं कि जिन गरीबों के पास मकान नहीं है उनको प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत अगर मकान मिल जाता है तो उसके बच्चों को आसरा मिल जाता है।

जब हमने गुलशन से बात की तो ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली गुलशन ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत उसको जो मकान मिला है वह उसके लिए एक वरदान है और उसने इसके लिए प्रधानमंत्री को बधाई दी ।

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत जब हमारी बात फ़ाज़ अली हुई तो उसने बताया कि उसके पिता बेहद गरीब हैं और उनके पास इतना पैसा नहीं था कि वह मकान बना सकें बरसात में उनका मकान पानी से भर जाता था और उन्हें बहुत परेशानी होती थी फ़ाज़ अली ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत उसको मकान किचन और शौचालय मिला है जिससे वह बहुत खुश और सुखी है

प्रधानमंत्री की योजनाओं को लेकर जब हमारी बात फरहत अली खान से हुई तो फरहत अली खान ने कहा की महीने में दो बार जो राशन हमें मिलता है उससे हमें बहुत राहत मिली है फरहत अली खान ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना हो या और योजनाएं हो मुसलमानों को इन योजनाओं से बहुत फायदा पहुंच रहा है।

Also Read: Eye flu latest news : गाजियाबाद में बढ़ता जा रहा आई फ्लू का कहर, आई स्पेशलिस्ट ने कहा “बच्चों को न भेजें स्कूल”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular