Friday, July 5, 2024
HomeViral Newsअभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रामपुर के युवक ने किया डांस, तेजी...

अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रामपुर के युवक ने किया डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़),Rampur Youth Danced With Tiger Shroff: सोशल मीडिया पर उसके डांस के वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा हैं। यह युवक रामपुर का कुशाग्र राज हैं, जो दयावती मोदी अकादमी से 12 वीं की परीक्षा पास करने के बाद आगे की पढ़ाई ग्रेटर नोएडा की गलगोटियास यूनिवर्सिटी से कर रहे हैं। इस यूनिवर्सिटी में आयोजित एक समारोह में फिल्म स्टार टाइगर श्राफ को आमांत्रित किया गया था।

अभिनेता ने दिया डास करने का अवसर

समारोह के दौरान यूनिवर्सिटी ने अपने कुछ छात्र-छात्राओं का भी चयन कर उन्हें फिल्म स्टार टाइगर श्राफ के साथ डांस करने का अवसर दिया। रामपुर निवासी कुशाग्र राज डांस में अच्छी रूचि रखते हैं। चयनकर्ताओं ने उनका डांस देखकर न सिर्फ उनका चयन किया बल्कि उन्हें टाइगर श्राफ के पास करने का अवसर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसके बाद कुशाग्र राज ने यूनिवर्सिटी के मंच पर टाइगर श्राफ के साथ मस्त होकर डांस किया। उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं।

ALSO READ: 

लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश! 2 साल तक चंगुल में फंसा रहा यूपी Police का सिपाही, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

मां-बाप का नहीं रखा ध्यान तो जायदाद से हाथ धो बैठेंगे बच्चे, CM योगी जल्द ही ला रही कानून

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular