Saturday, July 6, 2024
HomeEntertainment NewsRanbir Kapoor: रणबीर कपूर ने रैंप पर लगाई आग, आलिया भट्ट ने...

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने रैंप पर लगाई आग, आलिया भट्ट ने इमोजी के साथ किया रिएक्ट….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor: अगर सुंदरता का कोई नाम है, तो वह निश्चित रूप से रणबीर कपूर है। बर्फी अभिनेता ने शुक्रवार को दिल्ली में इंडिया कॉउचर वीक 2023 में डिजाइनर कुणाल रावल के लिए रैंप वॉक किया। कहने की जरूरत नहीं है कि रणबीर कपूर रैंप पर बिल्कुल आकर्षक लग रहे थे और हम तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

रणबीर कपूर शानदार लुक में

रणबीर कपूर ने गहरे नीले रंग का कुर्ता और लुंगी पैंट पहना था। अभिनेता ने अपने लुक को एक नए हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया और रणबीर कपूर ने इस लुक में चार चांद लगा दिए। रणबीर कपूर की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब ट्रेंड कर रही हैं और उन्हें रणबीर के विभिन्न फैन पेजों द्वारा शेयर किया गया है।

 

डिजाइनर कुणाल रावल ने भी रैंप से रणबीर कपूर की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। उन्होंने फ्रेम को कैप्शन दिया “रणबीर कपूर कुणाल रावल के लिए DHUP CHAO: Couture 2023”

रणबीर कपूर खुश हैं। कुछ दिन पहले ही वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने रेड कार्पेट पर कपल गोल निर्धारित किए जब वे मैचिंग शर्ट में आए। स्क्रीनिंग के दौरान रणबीर कपूर ने रणवीर सिंह और करिश्मा कपूर के साथ एक ब्लॉकबस्टर तस्वीर खिंचवाई

रणबीर कपूर को बर्फी, संजू, वेक अप सिड, रॉकस्टार जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। आखिरी बार उन्हें श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था। रणबीर कपूर अगली बार रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल में नजर आएंगे।

Also read:  Swami Prasad Maurya: मौर्य के विवादित बयान पर सीएम धामी ने दी डिंपल यादव को सलाह, बोले- धाम की क्या परंपरा सपा नेता को…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular