Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRape Victim: पड़ोसी ने 11 साल के बच्चे के साथ किया दुष्कर्म, गाला...

Rape Victim: पड़ोसी ने 11 साल के बच्चे के साथ किया दुष्कर्म, गाला घोंटकर की हत्या 

Rape Victim

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh) । गाजियाबाद के मुरादनगर में गुरुवार को एक 11 साल के बच्चे को पड़ोसी ने कथित तौर पर गन्ना खाने के लिए अपने साथ जाने का लालच दिया। बच्चे को साथ ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक रूप से दुष्कर्म किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया गया। सीसीटीवी फुटेज में गुरुवार दोपहर को आरोपी को लड़के के साथ दिखाया गया था। जिसके बाद उसे शनिवार को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान 
बच्चे के माता-पिता द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने शिकायत मिलते ही टीमों का गठन किया जो जिले के कई हिस्सों में फैल गई। जब हमने आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए गए तो एक क्लिप में बच्चे को पड़ोसी के साथ जाते हुए दिखाया गया। पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि चूंकि लड़का उसे जानता था, इसलिए उसके लिए उसे साथ ले जाना और भी आसान हो गया। सबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटेज के साथ पुलिस की एक टीम ने आरोपी को उसके घर से उठाया।
आरोप छिपाने के लिए की हत्या 
लगातार पूछताछ के बाद व्यक्ति टूट गया और उसने स्वीकार किया कि उसने बच्चे को बहला-फुसलाकर एक सुनसान जगह पर उसके साथ अप्राकृतिक रूप से दुष्कर्म किया था। इसके बाद व्यक्ति ने अपनी गुनाह को छिपाने के लिए बच्चे का गला घोंट दिया और शव को गंगा नहर में फेंक दिया। गोताखोरों की एक टीम ने नहर के उस हिस्से को स्कैन किया, जहां आरोपी ने कहा कि उसने शव को फेंक दिया था और शनिवार को उसे बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ का पीएसी को लेकर बड़ा ऐलान, नए पीएसी बटालियन होंगे स्थापित 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular