होम / Today Horoscope: इन 5 राशियों के लिए आज का दिन है काफी खास, बनेंगे सारे काम

Today Horoscope: इन 5 राशियों के लिए आज का दिन है काफी खास, बनेंगे सारे काम

• LAST UPDATED : December 15, 2022

Today Horoscope

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। दिन रविवार, तारीख 15 दिसंबर। आज का दिन मेष, सिंह, तुला, वृश्चिक एवं कुंभ राशि के जातकों के लिए काफी ख़ास है। आज बनेंगे आपके सारे काम। अब जानिए सभी राशियों का राशिफल…

मेष 
आज आपको नौकरी के मामले में एक अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। नौकरी चाहने वालों को कड़ी मेहनत की मदद से प्रवेश परीक्षा को क्रैक करने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। अविवाहितों को विवाह के मामले में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। दंपति यहां बच्चे के जन्म के मामले में कुछ अच्छी खबर दे सकते हैं।

वृषभ 
आज आप स्थान परिवर्तन की योजना बना सकते हैं, प्रवास से संबंधित निर्णय को टालने की सलाह दी जाती है। व्यापार में निवेश से बचने की भी सलाह दी जाती है। देर शाम तक स्थिति नियंत्रण में आ सकती है। बड़ों में से किसी एक की अच्छी सलाह की मदद से, आप इस नकारात्मक स्थिति को नियंत्रित कर सकते हैं।

मिथुन
आज के दिन आपके पास अच्छा धैर्य होगा, ध्यान आपको एकाग्रता बढ़ाने में मदद कर सकता है, जिससे आपकी परियोजना में तेजी आएगी। आपके अधीनस्थ आपको सहयोग कर सकते हैं, यह आपको समय से पहले परियोजना को पूरा करने में मदद कर सकता है। काम से संबंधित कुछ छोटी यात्राएं हो सकती हैं। आप किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने की संभावना रख सकते हैं, जो आपके व्यवसाय को बढ़ावा देने में आपकी मदद कर सकता है।

कर्क 
आज आप अपने घर के नवीनीकरण के लिए कुछ रचनात्मक या कलाकृति खरीदने के लिए खर्च कर सकते हैं, जिससे आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि हो सकती है। आप अपने पारिवारिक व्यवसाय में कुछ नई योजनाओं को लागू कर सकते हैं, यह आपको निकट भविष्य में लाभ के रूप में भुगतान करेगा। आप परिवार या सामाजिक समारोहों में भी व्यस्त हो सकते हैं।

सिंह 
आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आपके पास एक अच्छी जीवन शक्ति और स्वास्थ्य हो सकता है। आप अपने काम का आनंद ले सकते हैं। आज सीधेपन से बचने की यह आपकी चुनौती है। बेकार के विषयों पर वाद-विवाद से बचने की सलाह दी जाती है, अन्यथा परिवार में कुछ विवाद हो सकते हैं। नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त नौकरी मिल सकती है। लव बर्ड्स को सलाह दी जाती है कि बेकार के विषयों पर बहस करने से बचें।

कन्या 
आज आपके ऊपर भगवान की कृपा कुछ ख़ास नहीं है। आप दुखी महसूस कर सकते हैं। आप अपने कार्य को करने में खुद मुश्किल पा सकते हैं और अपनी इच्छा को पूरा करने में सक्षम नहीं हो पाएंगे। आप दी गई जिम्मेदारी से अलग होना चाहते हैं। हो सकता है कि आप किसी भी कार्य को पूरा करने में सक्षम न हों।

तुला
आज भगवान की कृपा बनी रहेगी। आपको अपनी मेहनत के बाद कोई उच्च पद मिल सकता है। कामकाज में आपका प्रदर्शन बेहतर हो सकता है। आप किसी प्रभावशाली व्यक्ति से भी मिल सकते हैं, जो आपको अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए एक अच्छी दिशा दे सकता है। अपने घरेलू मुद्दों को बहुत आसानी से प्रबंधित कर सकते हैं, जो घरेलू जीवन में सद्भाव को बढ़ावा दे सकता है।

वृश्चिक 
आज आप खुश हो सकते हैं, चीजें किसी तरह बेहतर हो सकती हैं। आप किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बना सकते हैं, इससे आपको आंतरिक शक्ति मिल सकती है। आप कुछ राशि धार्मिक स्थल या दान में भी दे सकते हैं। आप शिक्षा या काम के मामले में कुछ विदेश यात्रा की उम्मीद कर सकते हैं। जोड़ों को उनका उपयुक्त जीवनसाथी मिल सकता है। अविवाहितों को जीवनसाथी मिलने की संभावना है।

धनु 
आज के दिन आप दुखी महसूस कर सकते हैं, सुस्त महसूस कर सकते हैं, यह आपके काम करने के तरीके को प्रभावित करता है, आपकी परियोजनाओं को पूरा करने में कुछ देरी हो सकती है। यह आपके पेशेवर और घरेलू जीवन में आपकी प्रतिष्ठा को प्रभावित कर सकता है। साहसिक यात्रा या भीड़ ड्राइविंग से बचने की सलाह दी जाती है। लव बर्ड का कुछ ब्रेकअप हो सकता है। नौकरी तलाशने वाले को नई नौकरी के मामले में निराशा हाथ लग सकती है।

मकर
आज आप अपने आसपास सकारात्मक कंपन महसूस कर सकते हैं। चीजें नियंत्रण में हैं। आप साझेदारी में एक नया व्यवसाय शुरू करने की योजना बना सकते हैं। आप कुछ लंबी दूरी की यात्रा की भी उम्मीद कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आप आस्था बनाएंगे, जिससे आपके घरेलू जीवन में सामंजस्य आएगा।

कुंभ
आज आप ऑफिस में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं। बॉस, पदोन्नति के मामले में आपको कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं के साथ आपके पास अच्छा संबंध हो सकता है जो अब ठीक हो सकता है। आपको अपने काम का अच्छा प्रोत्साहन भी मिल सकता है। भाई-बहनों के साथ विवाद अब सुलझ सकते हैं। नौकरी चाहने वालों को नई नौकरी मिल सकती है।

मीन 
आज बच्चों की शिक्षा आपको व्यस्त कर सकती है, आप उनके उच्च अध्ययन की योजना भी बना सकते हैं। दंपतियों को संतान के मामले में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आप आपको अपडेट करने के बारे में सोच सकते हैं और वर्तमान नौकरी में पदोन्नति पाने के लिए उच्च अध्ययन के लिए कुछ योजना बना सकते हैं। अविवाहितों को उनका जीवनसाथी मिल सकता है। शिक्षा, सलाहकार, बैंकिंग से संबंधित जातक बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें: Prayagraj: गोली मारकर की गई थी हत्या, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार 

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox