होम / Today Horoscope: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रहेगा, ऐसे मिलेंगे फायदे

Today Horoscope: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रहेगा, ऐसे मिलेंगे फायदे

• LAST UPDATED : December 26, 2022

Today Horoscope

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। दिन सोमवार, तारीख 26 दिसंबर। आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। सामाजिक और पारिवारिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। अब जानिए सभी राशियों का राशिफल…

मेष
आज आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा। इसका कारण कई स्त्रोतों से आय भी प्राप्ती हो सकता है। अगर आपके मन में किसी बिजनेस का प्लान है तो उसे तुरंत आगे बढ़ाइए। किसी से शेयर ना करें, नहीं तो वह उसका फायदा उठा सकता है। आज आपकी प्रभावशाली वाणी दूसरों पर प्रभाव छोड़ सकती है। आज के दिन आप अपने साथी के प्रति गर्मजोशी और स्नेह महसूस करेंगे। जिनकी विवाह की बात चल रही है, उन्हें एक अच्छा मैच मिल सकता है और बातचीत शुरू हो सकती है। वहीं सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेगा। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में अभी आपको राहत नहीं मिलेगी।

वृषभ
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। व्यापारी मन मुताबिक लाभ न पाकर थोड़ा निराश होंगे, लेकिन फिर भी वह अपनी ज़रूरतों को पूरा कर सकेंगे। नहीं बिजनेस के विस्तार संबंधी जो आपने प्लानिंग बनाई है, उसे पूरा करने का अनुकूल समय है। खिलाड़ियों के लिए आज का दिन अधिक परिश्रम के चलते दर्द और तकलीफ से भरा रहेगा। वर्कस्पेस पर अपने छुपे हुए विरोधियों से सावधान रहना होगा। सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते हैं, उन्हें नया प्रोजेक्ट मिलेगा। इस प्रोजेक्ट में उन्हें अपना अच्छा प्रदर्शन करना होगा। संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो आपके लिए कुछ समस्याएं पैदा कर सकता।

मिथुन
आज का दिन आपके कोई परेशानी लेकर आ सकता है। संतान का मन किसी बात को लेकर परेशान रहने वाला है। आपको अपनी संतान की गलतियों के चलते दुःख हो सकता है। आज पारिवारिक आचार-विचार बिगड़े रहेंगे। आज आप स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं को नजरअंदाज ना करें। आप वाहन को सावधानी से चलाएं, अन्यथा आपको कोई चोट चपेट लग सकती है। बिजनेस में आपके लिए दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। धन का निवेश किसी की बातों में आकर ना करें। बिजनेसमैन को बड़े लाभ दिखाकर कोई ठग सकता है।

कर्क
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहेगा। बिजनेस में नए कामों की शुरुआत आपको फायदा दे सकती है। आज आपकी सेहत को लेकर समस्या बनी रहेगी। यदि किसी काम को लेकर परेशान हैं तो आज वह भी पूरा हो सकता है। कार्यक्षेत्र पर किसी भी बात को लेकर लड़ाई हो सकती है। इसलिए सावधान रहने की ज़रुरत है। सामाजिक अथवा सामाजिक संबंधी गतिविधियों में अपना योगदान देने से कोई बेहतरीन अनुभव मिलेगा। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा।

सिंह
आज आपको सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। आपका कोई मित्र आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकता है। एसलिए आपको सावधानी बरतने की ज़़ुरुरत है। आज किसी से भी धन उधार ना लें नहीं तो बाद में आपको समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। लक्ष्मीनारायण, बुधादित्य, सर्वार्थसिद्ध, सुनफा और वासी योग के बनने से बाजार में किए गए आपके द्नारा निवेश का आपको लाभ मिल सकता है। अचानक धन लाभ प्राप्त करेंगे। सरकारी काम से जुड़े लोगों को काम से संबंधित निर्णय लेने से पहले सहकर्मी और वरिष्ठों के साथ चर्चा करना फायदा दे सकता था।

कन्या
आज का दिन आपके लिए तनाव से भरा हो सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के बीच आज किसी तीसरे के कारण कलह हो सकती है। लेकिन आपको धैर्य बनाए रखना होगा। संतान की सेहत को लेकर आपको चिंता बनी रहेगी। यदि आप कोई वाहन की खरीदाना चाहते हैं, तो आपकी वह इच्छा आज पूरी हो सकती है। व्यापारी वर्ग को सफलता मिल सकती है।

तुला
आज रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को तरक्की मिल सकती है। आपके व्यवाहित जीवन में उतार-चढ़ाव हो सकता है। व्यापार में आप अपने प्रतिद्वंद्वियों की गतिविधियों को नजरअंदाज करने की भूल ना करें। नई नौकरी वाले लापरवाही ना बरतें। ऑफिस के नियमों का पालन करें। विष दोष के बनने से मानसिक और शारीरिक पीड़ा बनी रह सकती है। विद्यार्थियों का दिन आलस्य भरा रहेगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में मन लगेगा। जिसका आप पूरा लाभ उठाएंगे। किसी धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति के सानिध्य में आप की विचारधारा में सकारात्मक परिवर्तन ला सकती है। सामाजिक और पारिवारिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेने की संभावना है। विद्यार्थियों का पढ़ाई पर फोकस रहेगा। किताबों के साथ समय बिताना आपको अच्छा लगेगा। आपको सिरदर्द और आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है।

धनु
पारिवारिक जीवन में कुछ तालमेल ठीक नहीं रहेगा। युवा अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं। ऐसे में सचेत होकर सिर्फ अपने लक्ष्य पर ही ध्यान दें। बिजनेस में जो काम जिस वक्त पर पूरा करना है, उसे उसी समय पर करें। अन्य़था नई बाधाएं उत्पन्न होने सकती हैं । विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा।

मकर
आज का दिन नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए उत्तम रहेगा। व्यापारियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। व्यापारी आज अच्छा लाभ कमा सकेंगे। परिवार में किसी के साथ मामूली झड़प भी हो सकती है। इसलिए संभलकर बात करें। दाम्पत्य जीवन में खट्टे मीठे अनुभव हो सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के बीच किसी तीसरे के कारण चल रही कलह आज समाप्त होगी।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए खर्च भरा हो सकता है। यदि आप किसी बड़े काम में निवेश करते हैं तो अच्छा लाभ मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको तरक्की मिलने संभावना है। धन की आवक भी बढ़ेगी। आपकी किसी परिजन से लंबे समय बाद मुलाकात हो सकती है। बिजनेस में कर्ज या उधार ना ले अन्यथा चुकाना मुश्किल हो सकता है। विष दोष के बनने से मुश्किलें आ सकती हैं। आपके दाम्पत्य जीवन में परेशानियां आ सकती हैं।

मीन
आज का दिन आपके लिए सुखमय रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र में प्रसन्नता मिलेगी। आपकी संतान से यदि कुछ दूरियां चल रही थी, तो वह भी समाप्त हो सकती हैं। आपकी आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर होने की संभावना है। एक से अधिक स्रोतों से धन भी प्राप्ती हो सकती है। बुधादित्य, लक्ष्मीनारायण, वासी, सर्वार्थसिद्धि और सुनफा योग के बनने से व्यापारियों को अच्छा लाभ हो सकता है। विद्यार्थियों को अपने प्रयासों के लिए भविष्य में अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपको स्वास्थ्य समस्याओं से राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Amethi: एकदिवसीय दौरे में राहुल से दूर रहीं स्मृति, हफ्ते भर पूर्व ट्वीट कर किया था चैलेंज

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox