Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsRavi Kishan : अंगरेज़ आदमी.... शशि थरूर को लेकर बीजेपी सांसद रवि...

Ravi Kishan : अंगरेज़ आदमी…. शशि थरूर को लेकर बीजेपी सांसद रवि किशन ने साधा निशाना

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रवि किशन ने मंगलवार को कांग्रेस के साथी सांसद शशि थरूर की भविष्यवाणी पर उन पर निशाना साधा कि सत्तारूढ़ पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव में 300 सीटों को पार करना भी मुश्किल होगा।

उन्होंने कहा, उनके लिए 300 सीटें पार करना भी मुश्किल होगा। पांच चरणों के चुनाव के बाद हम देख रहे हैं कि लोग सरकार से नाराज हैं क्योंकि बेरोजगारी, महंगाई है। कांग्रेस पहले से बेहतर स्थिति में होगी। हमें उत्तर में भी अच्छे परिणाम मिलेंगे कांग्रेस सांसद ने एएनआई को बताया था।

थरूर पर पलटवार करते हुए कहा

थरूर पर पलटवार करते हुए गोरखपुर से बीजेपी सांसद ने कहा, ‘शशि थरूर ‘अंगरेज़ आदमी’ हैं। हम छुट्टियों में मनाली और शिमला जाते हैं, वे चुनाव के दौरान भारत आते हैं। वे न तो देश को जानते हैं और न ही इसके गांवों को। वे नहीं जानते इस पसीने को जानो। रवि किशन पूर्वी यूपी के शहर गोरखपुर से लगातार दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं, जो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भोजपुरी अभिनेता से नेता बने ने समाजवादी पार्टी के राम भुवाल निषाद को हराया था।

मंगलवार को समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में रवि किशन ने दावा किया कि 4 जून को लोकसभा नतीजे आने के बाद आधा दर्जन विपक्षी दलों का अस्तित्व खत्म हो जाएगा और उनके उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular