Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsRCB vs MI: किंग कोहली-फाफ ने जमकर की मुंबई के गेंदबाजों की...

RCB vs MI: किंग कोहली-फाफ ने जमकर की मुंबई के गेंदबाजों की धुनाई, RCB की जीत में टूटे कई बड़े रिकॉर्ड

- Advertisement -

RCB vs MI: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(Royal Challengers Bangalore) ने मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) को आईपीएल 2023 के अपने पहले मुकाबले में 8 विकेट से धूल चटा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 171 रन बनाए। लक्ष्य में मिले 172 रनों का विशाल सा स्कोर बैंगलोर के धुरंधरों ने महज 16.2 ओवरों में अपने नाम कर लिया। टीम के लिए विराट कोहली(Virat Kohli) और फाफ डु प्लेसिस(Faf Du Plessis)के बीच रिकॉर्ड तोड़ साझेदारी देखनो को मिली। इन दोनों ने कुल 89 गेंदों का सामना करते हुए 148 रनों की आपसी साझेदारी निभाई। विराट कोहली 49 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाकर नाबाद लौटे।

इस मैच में बने ये नए रिकार्ड्स

कोहली ने पहले ही मैच मनवाया अपना लोहा

विराट कोहली ने आईपीएल 2023 के पहले ही मैच अपनी फार्म को बता दिया है। मुंबई के खिलाफ खेले गए इस मैच में कोहली ने 49 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 82 बनाए। बता दें कि कोहली ने आईपीएल के इतिहास में अपना 45वां अर्धशतक भी जड़ दिया।

 मुंबई के खिलाफ एकतरफा जीत 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ जब आरसीबी बैटिंग करने उतरी उस समय मुंबई द्वारा दिया गया यह टारगेट कहां न कहीं आरसीबी के बल्लेबाजों के साथ ही फैंस को भी बड़ा ही दिख रहा था। खेले गए इस मैच में आरसीबी ने एक तरफा जीत दर्ज की। 172 रनों की पीछा करने उतरी आरसीबी ने इस मैच में 8 विकेट से जीत अपने नाम की।

आज का मैच(शाम 7:30 बजे)

CSK Vs LSG

UP News: Gigolo Club नाम की ग्रेटर नोएडा में चल रही वेबसाइट,युवक-युवतियां धड़ल्ले से कर रहे जॉइन

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular