Sunday, July 7, 2024
HomeCricket newsRinku Singh: आयरलैंड दौरे और एशियाई खेलों के लिए भारत के चयन...

Rinku Singh: आयरलैंड दौरे और एशियाई खेलों के लिए भारत के चयन पर रिंकू सिंह के घर खुशियों ने दी दस्तक, पहली बार बने ताऊ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rinku Singh: आयरलैंड के खिलाफ और एशियन गेम्स के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में चुने गए रिंकू सिंह इन दिनों काफी खुश हैं। एक ओर जहां उनको आयरलैंड के खिलाफ और एशियन गेम्स के लिए चुना गया, तो दूसरी तरफ रिंकु पहली बार ताऊ बन गए हैं। जिसके बाद उन्होंने नवजात भतीजे का वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया है।

रिंकु पहली बार ताऊ बने

बता दें कि रिंकू के छोटे भाई शीलू की पत्नी ने एक निजी अस्पताल में शुक्रवार को ढाई बजे एक बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद से परिवार में खुशी की लहर है। वहीं, रिंकू इस नवजात बच्चे के ताऊ हैं, जबकि रिंकू पहले ही तीन भतीजे और एक भतीजी के चाचा हैं।  रिंकू की मां बीना देवी ने बताया कि ताऊ बनने से रिंकू काफी खुश हैं। रिंकू की भाभी आरती, पिता खानचंद, भाई सोनू सिंह, बहन नेहा सिंह ने घर में नवजात शिशु के आने की खबर रिंकू को दी।

बीसीसीआई की ओर से जारी वीडियो में कहा

रिंकू सिंह आज किसी नाम के मोहताज नहीं हैं। आईपीएल (IPL) के 16वें सीजन में अपना कमाल दिखा  चुके रिंकू सिंह ने कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) की ओर से खेलकर इस आईपीएल सुर्खियों में रहे।जिसके बाद उदीयमान बैटर को भारतीय चयनकर्ताओं ने आयरलैंड दौरे के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया। रिंकू सिंह ने हाल में बीसीसीआई की ओर से जारी वीडियो में कहा था कि आईपीएल में 5 छक्कों के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है।  रिंकू का कहना है कि पहले भी लोग मुझे जानते थे लेकिन उन छक्कों के बाद काफी लोग जानने लगे हैं। मेरी फैमिली चाहती है कि मैं देश के लिए खेलूं। जब मेरा एशियन गेम्स के लिए सेलेक्शन हुआ तब सभी ने डांस किया।

टी-20 मैचों में भारत की ओर से खेलंगे रिंकू 

हाल ही में रिंकू सिंह का चयन आयरलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में हुआ है। वह जल्द ही आयरलैंड में टी-20 मैचों में भारत की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हें चीन के हांगझू शहर में सितंबर से अक्टूबर में होने वाले एशियन गेम्स 2023 के लिए भी चुन लिया गया है।

Also Read: Amrit Bharat Scheme: कल PM मोदी देश को देंगे सौगात, बदलेगी 508 स्टेशनों का सूरत, प्रदेश के इन 12…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular