Friday, July 5, 2024
HomeSportsRishabh Pant: एक बार फिर अपने पैरों पर खड़ा हुआ चैंपियन, बिना...

Rishabh Pant: एक बार फिर अपने पैरों पर खड़ा हुआ चैंपियन, बिना बैसाखी के चलते दिखे पंत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) उत्तराखंड “ Rishabh Pant”:ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे देखा जा सकता है की वह अब बिना किसी सहारे के चलने लगे हैं। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की

ऋषभ पंत के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। बता दें, भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एंक्सीडेंट के बाद अब तेजी से ठिक हो रहे हैं। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। इसके साथ ही ऋषभ पंत ने पिछले हफ्ते से ही नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में अपना रिहैब प्रोग्राम शुरू किया है। बता दें, वह जल्द ही BCCI की इस वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी में मैदान पर वापसी करेंगे।

जिसको लेकर वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस को अपडेट देते रहते हैं। उन्हें ठीक होता देख उनके फैंस में खुशी की लहर है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, इसमें देखा जा सकता है कि वह अब बिना किसी सहारे के चलने लगे हैं। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टेबल टेनिस भी खेलते आए नजर

बता दें, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के इस 11 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पंत पहले एक स्टिक के सहारे चलते हैं, लेकिन उसके कुछ ही देर बाद वह इसे फेंक देते हैं और अपने पैरों पर चलने लगते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, हैप्पी नो मोर क्रचेज डे! #RP17 । वहीं सोशल मीडिया पर शेयर एक अन्य वीडियों में देखा जा सकता है कि भारतीय क्रिकेटर एनसीए में टेबल टेनिस खेल रहे हैं। हाल में कुछ हफ्तों पहले भी पंत ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे थे।

आईपीएल 2023 का नहीं बन पाए हिस्सा

ऋषभ पंत चोटिल होने के चलते आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं बन पाए। जिसका सीधा असर उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स में देखने को मिल रहा है। बता दें, पंत की गैरमौजूदगी में टीम को भारी नुकसान हुआ है। दिल्ली कैपिटल्स इस वक्त पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान(10) पर चल रही है। वहीं, अब तक 9 में से 6 मुकाबलों में कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही 3 मुकाबलों में उन्होंने जीत हासिल की है। पंत अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी नजर नहीं आएंगे। वहीं स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज का आगामी वनडे वर्ल्डकप में भी खेलना मुश्किल है।

बता दें की घर जाने के दौरान हुआ था हादसा

ऋषभ पंत 30 दिसंबर को रुड़की के पास कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। एक्सीडेंट इतना भयानक था की उनकी कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में आग लग गई। कार दुर्घटना के वक्त ऋषभ पंत दिल्ली से देहरादून एक्सप्रेसवे के जरिये रुड़की स्थित अपने घर जा रहे थे। जिस दैरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी और वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। हादसे में ऋषभ पंत को गंभीर चोटें आई थी। दुर्घटना इतना भयानक थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद उनकी कार पलट गई। मौके पर मौजूद वहां के लोगों ने उन्हें कार से बाहर निकाला। और उन्हे देहरादून रेफर कर दिया गया जहां उन्हें मैक्स हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेज दिया गया था।

Also Read: Weather Update: प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, नौ मई तक बिगड़ा रहेगा मौसम, इन इलाकों में बारिश के आसार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular