Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRishabh Pant: ऋषभ पंत को संक्रमण के डर से निजी रूम में...

Rishabh Pant: ऋषभ पंत को संक्रमण के डर से निजी रूम में किया ट्रांसफर, हालत में अब है सुधर 

- Advertisement -

Rishabh Pant

इंडिया न्यूज, देहरादून (Uttarakhand) । शुक्रवार को एक भयानक दुर्घटना का शिकार हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत कथित तौर पर अब ठीक हैं और उन्हें संक्रमण के डर से आईसीयू से एक निजी रूम में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्होंने कहा, ”संक्रमण के डर से हमने उनके परिवार और अस्पताल प्रशासन से उन्हें निजी सूट में स्थानांतरित करने को कहा है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने कहा, ‘वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।’

संक्रमण के डर से निजी रूम में ट्रांसफर 
शुक्रवार को एक भयानक दुर्घटना का शिकार हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत कथित तौर पर ठीक हैं और उन्हें संक्रमण के डर से आईसीयू से एक निजी रूम में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्होंने कहा, ”संक्रमण के डर से हमने उनके परिवार और अस्पताल प्रशासन से उन्हें निजी सूट में स्थानांतरित करने को कहा है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने कहा, ‘वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। खबरों के मुताबिक, वह अपने परिवार से मिलने रुड़की जा रहे थे। क्रिकेटर को पहले एक स्थानीय अस्पताल ले जाने के बाद मैक्स अस्पताल देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया था।

दुर्घटना के वीडियो वायरल 
दुर्घटना के वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए, जहां यह देखा गया कि दुर्घटना के बाद पंत को स्थानीय लोगों द्वारा मदद की गई थी। क्रिकेट की दुनिया के बड़े नामों ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने के लिए अपनी प्रार्थनाएं भेजीं। इस बीच, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घोषणा की थी कि राज्य सरकार 25 वर्षीय के इलाज के लिए सभी सहायता प्रदान करेगी।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में घने कोहरे के साथ गिरा तापमान, लोग घर में कैद होने को मजबूर

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular