Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRishabh Pant Update: कार दुर्घटना के बाद पहली बार ऋषभ पंत ने...

Rishabh Pant Update: कार दुर्घटना के बाद पहली बार ऋषभ पंत ने शेयर की अपनी तस्वीर, बैसाखी का सहारा लेकर बढ़ाया कदम, तस्वीरें वायरल

- Advertisement -

Rishabh Pant Update: (For the first time after the car accident, Rishabh Pant shared his picture) कार दुर्घटना के बाद से पंत ने सोशल मीडिया पर पहली बार एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते दिखाई पड़ रहे हैं। करीब 40 दिन बाद अपने पैरों पर खड़े देख उनके फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं।

सोशल मीडिया पर पहली बार तस्वीर साझा की

खेल जगत से बड़ी खबर सामवे आ रही है। जहां भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। बता दें, पिछले साल दिसंबर में पंत कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद उनके पैर की सर्जरी हुई थी। वहीं पंत ने अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते दिखाई दे रहें हैं। कार दुर्घटना के बाद पंत ने सोशल मीडिया पर पहली बार तस्वीर साझा की है।

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-

सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए पंत ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर। जिसके बाद पंत के इस पोस्ट पर सूर्यकुमार यादव, डेविड वॉर्नर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने भी कमेंट किया है। तस्वीर में आप देख सकते है कि पंत के पैर में पट्टी लगी हुई है। और वह बैसाखी के सहारे चलने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले पंत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी लगाई थी, जिसमें उन्होंने आंगन की तस्वीर शेयर की थी। और वो उसमें लूडो खेलते दिख रहे हैं।

30 दिसंबर को हादसे का शिकार हुए थे पंत

बता दें कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे का शिकार हुए थे। रुड़की के पास हुए कार दुर्घटना में पंत को गंभीर चोटें आईं थीं। जिसके बाद पंत खुद कार की विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले थे। उनके बाहर निकलते ही कार में आग लग गई थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इस हादसे की कई तस्वीरें वायरल हुईं और वीडियो भी सामने आए थे।

Also Read: Joshimath landslide: जोशीमठ का पुनर्वास बना सरकार के लिए चुनौती, हाथ में मशाल लिए सड़कों पर उतरा जन सैलाब

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular