Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRishikesh: वित्त एवं शहरी विकास मंत्री द्वारा की गई मारपीट का मामला,...

Rishikesh: वित्त एवं शहरी विकास मंत्री द्वारा की गई मारपीट का मामला, पुलिस ने व्यक्ति सुरेंद्र सिंह नेगी को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

INDIA NEWS(इंडिया न्यूज़), ऋषिकेश(Rishikesh): ऋषिकेश(Rishikesh) में सरेआम वित्त एवं शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और उनकी सुरक्षा में लगे। सिपाही पुलिसकर्मी द्वारा एक व्यक्ति से की गई मारपीट का मामला थाने पहुंच गया है। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने व्यक्ति सुरेंद्र सिंह नेगी को गिरफ्तार कर लिया है।

सूचना मिलते ही व्यक्ति सुरेंद्र सिंह नेगी के समर्थक और कांग्रेस के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। थाने पहुंचे सभी समर्थक सुरेंद्र सिंह नेगी रिहाई की मांग कर रहे हैं सुरेंद्र सिंह नेगी के समर्थक और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि सुरेंद्र सिंह नेगी को बुरी तरह मारा पीटा जा रहा है जबकि सुरेंद्र सिंह नेगी की तरफ से कोई भी हमला कैबिनेट मंत्री के ऊपर नहीं किया गया है।

कांग्रेस नेता ने कैबिनेट मंत्री से मंगा इस्ताफा

सुरेंद्र सिंह नेगी के समर्थक पुलिस से सुरेंद्र सिंह नेगी को सामने लाने की भी मांग कर रहे हैं। वही कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का इस्तीफा मांगते हुए कहा है कि मंत्री जी को गुस्सा बहुत आता है और यह पहला मौका नहीं है। जब कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने इस तरह की हरकत की हो इससे पहले भी अपनी पार्टी के नेताओं और जिला पंचायत अध्यक्ष और बाकी नेताओं के साथ भी ऐसा व्यवहार कर चुके हैं। ऐसे में उन्हें पद पर बने रहने का कोई हक नहीं।

ALSO READ: Uttarakhand News: दिल्ली से आए आप पार्टी विधायक ने कहा उत्तराखंड में मूलभूत सुविधाओं की भारी कमी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular