Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsRishikesh: ऋषिकेश घूमने पहुंचा था नव विवाहित जोड़ा, तभी पत्नी के चीखने...

Rishikesh: ऋषिकेश घूमने पहुंचा था नव विवाहित जोड़ा, तभी पत्नी के चीखने पर पति दौड़कर पहुंचा, लेकिन पत्नी गायब

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (On the screams of the wife, the husband came running) ऋषिकेश में हनीमून मनाने आए नव विवाहित जोड़ा घूमने के दौरान अचानक गायब हो गया। पती, पत्नी और उसकी बहन वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे, तभी अचानक पत्नी की चीखने की आवाज सुन पती दौड़कर वहां पहुंचा लेकिन युवती लापता। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही।

खबर में खास:-

  • ऋषिकेश में हनीमून मनाने आए नव विवाहित जोड़ा अचानक गायब
  • पत्नी की चीखने की आवाज सुन पती दौड़कर वहां पहुंचा लेकिन युवती लापता
  • वह, नंदिनी और उनकी बहन वीडियो कॉल पर एक दूसरे से बात कर रहे थे

 

ऋषिकेश घूमने पहुंता था नव विवाहित जोड़ा

उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां ऋषिकेश में शादी के बाद एक नव विवाहित जोड़ा घूमने आया था। घूमने के दौरान महिला और उसकी बहन वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ जो आप सोच भी नहीं सकते । जैसे ही पती ने पत्नी की चीखने की आवाज सुनी तो वह दौड़कर वहां पहुंचा लेकिन वो वहां से लापता थी। जिसने सबको हैरत में डाल दिया।

देर रात लापता होने की खबर मिली

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार लापता हुई फिरोजाबाद निवासी नव विवाहिता अपने घर पहुंच गई है। नव विवाहिता के जीजा ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि अब तक युवती के डूबने या फिर जंगली जानवर के हमले का शिकार होने की आशंका के एंगल को खगाला जा रहा था। बता दें, पुलिस को देर रात शिवपुरी में गंगा घाट पर एक नव विवाहिता के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की खबर मिली थी। जिसके बाद थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि उसियाना निवासी हिमांशु पचौरी और नंदिनी उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से शिवपुरी घूमने आए थे।

तीनों वीडियो कॉल पर एक दूसरे से बात कर रहे थे

शिवपुरी घूमने आए दपंती गंगा किनारे कैंप में ठहरे थे। लापता युवती के पती हिमांशु ने पुलिस को बताया कि रात करीब 11 बजे वो दोनों घूमने के लिए गंगा घाट पर निकले थे। जिसपर नंदिनी ने उसे दुकान से फ्रूटी लाने के लिए कहा। इस दौरान वह, नंदिनी और उनकी बहन वीडियो कॉल पर एक दूसरे से बात कर रहे थे। तभी अचानक से उसने नंदिनी के चीखने की आवाज सुनी। और वह दौड़ता हुए गंगा घाट पहुंचा, लेकिन उसे उसकी पत्नी नंदिनी कहीं भी नजर नहीं आई। परन्तु घाट के समीप ही एक पत्थर पर उनकी पत्नी का मोबाइल पत्थर और किनारे पर चप्पल पड़ी हुई मिली थी।

जंगली जानवर के कोई निशान मौके पर नहीं मिले

वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के लापता होने पर डूबने या जंगली जानवर के हमले की आशंका को केंद्र में रखते हुए पुलिस ने इस पहलु पर जांच शुरू की थी। हालांकि मौके पर किसी भी जंगली जानवर के पैरों के कोई भी निशान मौके पर नहीं मिले थे। साथ ही एसडीआरएफ की टीम गंगा में युवती की तलाश कर रही थी। जिसके बाद सोमवार को अचानक से खबर आई की वह अपने पर पहुंच गई है। लापता युवती के जीजा ने इस बात की पुष्टि की है।

Also Read: Garhwal News: चारधाम यात्रा को लेकर शासन अलर्ट मोड पर, गढ़वाल कमिश्नर ने व्यवथाओं के लेकर दिए निर्देश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular