Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsRishikesh News: लक्ष्मण झूला गरुड़ चट्टी पुल के पास एक स्कूटी खाई...

Rishikesh News: लक्ष्मण झूला गरुड़ चट्टी पुल के पास एक स्कूटी खाई में गिरी, स्कूटी सवार दो युवक में एक की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Rishikesh News: लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत गरुड़ चट्टी पुल के निकट एक स्कूटी खाई में गिर गई। घटना में स्कूटी सवार दो युवक घायल हो गए। जिनको पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। जहां एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक स्कूटी खाई में गिरी

लक्ष्मण झूला थाने के इंस्पेक्टर रवि सैनी ने बताया कि घटना आज सुबह की है। कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना मिली कि गरुड़ चट्टी पुल के निकट एक स्कूटी खाई में गिर गई है। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। खाई में दो घायल युवक और स्कूटी दिखाई दी। एसडीआरएफ की टीम ने खाई में उतरकर घायलों को बाहर निकाला। जिनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

ALSO READ: Moradabad: अखिलेश यादव की रैली में तैनात दरोगा की धूप लगने से तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में तोड़ा दम

दो लोगों की दर्दनाक मौत

अस्पताल में डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जिसकी पहचान यमकेश्वर निवासी मुकेश सिंह के रूप में हुई। घायल की पहचान संधीर कुमार निवासी मेरठ के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। जिससे पता चले कि आखिरकार हादसा क्यों और कैसे हुआ है।

ALSO READ: अनोखा गांव! जहां घर- जमीन न बंटे इसलिए बंट जाती है पत्नी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular