Sunday, June 30, 2024
HomeLatest NewsRishikesh News: ऋषिकेश पुलिस की बड़ी कामयाबी! ड्रग पेडलर को 25 लाख...

Rishikesh News: ऋषिकेश पुलिस की बड़ी कामयाबी! ड्रग पेडलर को 25 लाख की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Rishikesh News: नशे के कारोबार में लगातार संलिप्त रहने वाले एक ड्रग पेडलर को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 25 लाख रुपए कीमत की 84 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपी गैंगस्टर, शराब तस्करी एनडीपीएस और अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में कई बार जेल की हवा खा चुका है। ऋषिकेश कोतवाली में ही केवल 15 मुकदमे आरोपी पर दर्ज हैं।

ये है पूरा मामला

कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि चंद्रेश्वर नगर के लोग लगातार शिकायत कर रहे थे कि मारकंडे जायसवाल नाम का तस्कर फिर से मादक पदार्थों की तस्करी करने का काम कर रहा है। जिससे नशीले पदार्थ खरीद कर युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपने गुप्तचरों को सक्रिय किया।

चेकिंग के दौरान गिरफ्तार

आज गुप्तचर ने त्रिवेणी घाट चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल को बताया कि मारकंडे जायसवाल स्मैक की सप्लाई लेकर ऋषिकेश आने वाला है। सूचना के आधार पर चौकी प्रभारी ने श्यामपुर के भल्ला फार्म में चेकिंग के दौरान मारकंडे जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से 84 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 25 लाख रुपए आंकी गई है।

ALSO READ: इन फलों को खाने से चमक उठेगी स्किन

तस्करी में इस्तेमाल बाइक भी कब्जे में ली

आरोपी के कब्जे से पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल बाइक भी कब्जे में ले ली है। कोतवाल ने बताया कि आरोपी ने ऋषिकेश और डोईवाला क्षेत्र में स्मैक की बिक्री करने का जुर्म कबूल किया है।

ALSO READ: विद्युत जामवाल को हुआ करोड़ों का नुकसान, सर्कस में काम करने पर मजबूर हुए एक्टर!

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular