Sunday, July 7, 2024
HomeAasthaRishikesh News: चार धाम यात्रा का हुआ आगाज, CM धामी ने हरी...

Rishikesh News: चार धाम यात्रा का हुआ आगाज, CM धामी ने हरी झंडी दिखाकर यात्रियों को किया रवाना

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), ऋषिकेश : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यात्रियों की बसों को हरी झंडी दिखा कर चार धाम यात्रा के लिए रवाना किया।

खबर में खास:-

  • चार धाम यात्रा का हुआ आगाज
  • CM धामी ने हरी झंडी दिखाकर यात्रियों को किया रवाना
  • सब के साथ मिल कर यात्रा सकुशल संपन्न करेंगे- धामी

श्रद्धालुओं में खासा उत्साह दिखाई दे रहा

उत्तराखंड में चार धाम यात्रा की शुरुआत हो चुकी है। जिसके चलते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यात्रियों की बसों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। बता दें, इस बार चार धाम यात्रा के लिए श्रद्धालुओं में खासा उत्साह दिखाई दे रहा है। यात्रा शुरू होने से पहले ही करीब 16 लाख पंजीकरण हो चुके है, और पिछले साल की यात्रियों की भीड़ को देखते हुए इस वर्ष सरकार ने खास इंतजाम किए हैं।

सब के साथ मिल कर यात्रा सकुशल संपन्न करेंगे- धामी

बता दें, सरकार ने चारधाम यात्रा की तैयारियों को लेकर काभी पहले से यात्रा को सफल बनाने के लिए काम शुरु कर दिया था। इसके साथ ही यात्रियों को कोई परेशानी ना आए इसके भी खासा इंतजाम कर रखे हैं। हालांकि जोशीमठ में भू धसाव के चलते सरकार खासी सचेत भी हैं। लेकिन इस बार सरकार को पिछले साल की अपेक्षा और ज्यादा यात्री आने की संभावना है।मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सब के साथ मिल कर यात्रा सकुशल संपन्न करेंगे।

Also Read: Haldwani News: चार धाम यात्रा पर विपक्ष का वार, व्यवस्थाओं को लेकर खड़े किए सवाल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular