Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRishikesh News: Landslide में दबे हरियाणा के परिवार में अब तक पांच...

Rishikesh News: Landslide में दबे हरियाणा के परिवार में अब तक पांच लोगों की गई जान, 2 और शव हुए बरामद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rishikesh News: प्रदेश में हुई मुसलाधार बारिश के कारण पौड़ी जिले में यमकेश्वर ब्लॉक के जोग्याणा गांव के निकट हुए भूस्खलन में दबे हरियाणा के परिवार में से दो और सदस्यों के शव बरामद मिले हैं। इस दुखद घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई है।

एक ही परिवार के पांच लोग दबे

बतातें चले कि मलबे की चपेट में आने के कारण रवाड़ा में नाइट पैराडाइज कैंप क्षेत्र जमींदोज हो गया था। एक कैंप के अंदर सेक्टर-चार 1756, कुरुक्षेत्र, हरियाणा के एक ही परिवार के पांच लोग दब गए थे, वहीं परिवार की आठ साल की बच्ची कृतिका की जान सकुशल बचा ली गई थी।

आज 2 शव हुए बरामद

पिछले 3 दिनों में यहां से तीन लोगों निशा वर्मा(32)पत्नी कमल वर्मा, कमल वर्मा(36)पुत्र स्व. अशोक कुमार वर्मा, विशाल उर्फ मोंटी(24) के शव मिले थे। वहीं, दो लोगों को निर्मित वर्मा(9) पुत्र कमल वर्मा, निशांत वर्मा(18) पुत्र रवि वर्मा के शव को आज बरामद किया गया हैं।

भूस्खलन के कारण 342 सड़कें बंद

उत्तराखंड में हो रही भारी बारिश के कारण चार नेशनल हाइवे सहित 338 सड़के अवरूध हो गई हैं। जिसके कारण पहाड़ी जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। सड़के बंद होने के कारण विभिन्न स्थानों पर यात्री फंसे हुए है। लोनिवि की तरफ से करीब 300 जेसीबी मशीनों को रास्ते खोलने के काम पर लगाया गया है। लोनिवि की ओर से मिली सूचना के मुताबिक, एनएच 119 धुमाकोट चार जगह बंद है। एचएच 94 बडकोट में डाबरकोट और झाझरगढ़ में दो जगह बंद है। एनएच 707-ए बाटाघाट से नई टिहरी के बीच कई जगह बंद है। इसके अलावा एनएच 125 लोहाघाट में दो जगह स्लीप आने के कारण बंद हो गया है।

ALSO READ: 

Surkanda Devi Ropeway: सुरकण्डा देवी रोपवे कल से 28 अगस्त तक रहेगा बंद, जानें क्या है इसकी वजह 

Atal Bihari Vajpayee: आज पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की 5वीं पुण्यतिथि, जानें उत्तराखंड को अलग राज्य बनानें में क्या थी उनकी भूमीका  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular