Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsRishikesh News: पति की मौत के बाद शुरू हुआ प्रेम-प्रसंग, शादी का...

Rishikesh News: पति की मौत के बाद शुरू हुआ प्रेम-प्रसंग, शादी का वादा करके किया दुष्कर्म

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rishikesh News: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की विधवा महिला कर्मचारी से एक युवक ने शादी का वादा करके दुष्कर्म किया। युवक ने महिला को अपना मुँह बंद रखने को कहा और ये भी कहा कि अगर उसने अपना मुँह खोला तो वह उसे जान से मार देगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

28 वर्षीय महिला ने शिकायत में बताई आपबीती

कोतवाली पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय महिला ने शिकायत में अपनी आपबीती बताई कि कुछ समय पहले वह संजय रतूड़ी निवासी आईडीपीएल ऋषिकेश के संपर्क में आई थी और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला शरू  हो गया। जिसके बाद कई बार संजय ने महिला को शादी का झांसा देकर अलग-अलग जगहों पर शारीरिक संबंध बनाए।

युवक ने शादी करने से किया इनकार

युवती के शादी का दबाव बनाने पर युवक ने उसको मना कर दिया और साथ ही मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। एम्स चौकी प्रभारी मनवर सिंह ने बताया कि महिला कर्मी के पति की मौत हो चुकी है। मामले की जांच महिला सब इंस्पेक्टर सोनल को सौंपी गई है। महिला का बयान दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Hemkund Sahib: ग्लेशियर खिसकने के कारण 40 फीट नीचे दबा मिला महिला का शव, 14 घंटे बाद निकाला बाहर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular