Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRishikesh News: गंगा में डूब रहे युवक के लिए जल पुलिस बने...

Rishikesh News: गंगा में डूब रहे युवक के लिए जल पुलिस बने देवता, मौके पर बचाई जान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Rishikesh News: दिल्ली से हरिद्वार गए 21 वर्षीय युवक गंगा में नहा रहा था। जिस दौरान पैर फिसलने से वे गहरे पानी में चला गाया। मौके पर मौजूद जल पुलिस ने युवक को पानी में कूद उसकी जान बचाई।

ऋषिकेश घुमने गया था युवक

जानकारी के मुताविक दिल्ली के शाहदरा अपने दोस्तो के साथ ऋषिकेश(Rishikesh) घूमने आए था। युवक गंगा नदी में नहा रहा था, जिस दौरान पैर फिसलनें से वे गहरे पानी में चला गया। जिसे देख उसके दोस्तों व आस-पास के मौजूद लोगो ने शोर मचाया। मौके पर मौजूद रेस्क्यू टीम ने पानी में छलाग मारी व कुछ देर की मश्क्त के बाद युवक को बचा लिया गया।

गंगा नदी से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

एसडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है। इसके संबंध में आस-पास के लोगो से जानकारी ली जा रही है, लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी नही मिल सकी है। व्यक्ति की पहचान के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- Dehradun News: विरोध के बाद भी हटाई गई मजार, गुस्साए लोगों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular