Sunday, May 19, 2024
HomeLatest Newsमेरठ पहुंचे रालोद अध्यक्ष, फूंका Lok Sabha Election 2024 का शंखनाद, कहा-...

मेरठ पहुंचे रालोद अध्यक्ष, फूंका Lok Sabha Election 2024 का शंखनाद, कहा- सत्ता में आए तो सबसे पहले अग्निवीर……

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने शंखनाद फूंक दिया है। मेरठ पहुंचे जयंत चौधरी ने युवाओं से संवाद करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार आई तो सबसे पहले अग्निवीर भर्ती योजना को खत्म कर देंगे।

रोजगार नहीं तो शादी नहीं: जयंत चौधरी

युवाओं से संवाद करते हुए रालोद नेता जयंत चौधरी ने कहा कि रोजगार नहीं तो शादी नहीं, युवाओं को राजनीतिक मंच से मौका नहीं मिलता, अभी युवा दरी बिछाने तक और भीड़ जुटाने तक सीमित रहते हैं। बता दें कि जयंत चौधरी के कार्यक्रम में भारी संख्या में युवा पहुंचे l

उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि हमने युवाओं के लिए चार प्रण लिए है न्याय, स्वतंत्रता, समता और समरसता। जयंत चौधरी ने युवाओं को 2 करोड़ सरकारी नौकरी देने का वादा भी किया। रालोद अध्यक्ष ने कहा यह वादा सरकार का फेल्योर है और हम दो करोड़ नौकरी का हिसाब लेंगे। सत्ता में आकर युवाओं के लिए संसद में पहुंचने की उम्र 21 साल करेंगे।

सपा से अच्छे रिश्ते, मायावती इंडिया में आना नहीं चाहती

जयंत चौधरी ने सपा और बसपा से अपने रिश्ते पर बात रखते हुए कहा कि सपा से हमारे बहुत अच्छे रिश्ते हैं और हमने लंबे चलने के लिए बनाया है। उन्होंने आगे कहा कि बसपा का खुदका रुख नहीं, कभी नहीं सुना मायावती का बयान आया हो कि वो इंडिया गठबंधन में आना चाहती हैं।

इसके अलावा जयंत चौधरी ने कहा कि जब 13 महीने किसान आंदोलन चला, देश की सीमाओं पर किसानों को रोका गया तब मेरठ के लोगों ने जब बढ़चढ़कर फैसला लिया कि अब हम और बर्दाश्त नहीं करेंगे किसान आंदोलन में शामिल होंगे। सरकार पर दबाव बनाने में मेरठ की जनता की कोशिश कारगर और प्रभावी साबित हुई और तब जाकर यह मामला पलटा।

ये भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular