Tuesday, July 2, 2024
HomeIncidentRoad Accident: कुत्ते को बचाने के चक्कर में बीच रोड पटली कार,...

Road Accident: कुत्ते को बचाने के चक्कर में बीच रोड पटली कार, तीन घायल

Road Accident: कुत्ते को बचाने के चक्कर में बीच रोड पटली कार, तीन घायल

- Advertisement -
India News UP ( इंडिया न्यूज), Road Accident: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में रोड एक्सीडेंट की घटना सामने आई है।जिले के मिर्जामुराद क्षेत्र के डंगहरिया गांव स्थित नेशनल हाईवे पर गुरुवार, 16 मई को कुत्ते को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर बीट सड़क पर पलट गई। इस हादसे में कार सवार पिता और दो बेटे घायल हो गए। घटना की सूचना मीलने पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को सीधा किया और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। कार कछवां रोड से वाराणसी की ओर जा रही थी।
क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार भदोही जिले के गोपीगंज के थानी पट्टी गांव निवासी विजय शुक्ला अपने दो बेटों आयुष और शुभम के साथ कार से किसी काम से वाराणसी जा रहे थे। इसी दौरान मिर्जामुराद क्षेत्र के डुनहगरिया गांव स्थित एक पेट्रोल पंप के पास नेशनल हाईवे पर गुजरते समय अचानक एक कुत्ता आ गया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

इस हादसे में कार सवार पिता और उनके दो बेटे घायल हो गए। संयोग अच्छा था कि घटना के समय कोई अन्य वाहन नहीं जा रहा था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। घायल विजय शुक्ला और उनके दो बेटे आयुष व शुभम का इलाज जारी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular