Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRoad Accident: कोहरे का कहर, सहारनपुर में डीसीएम-कार की टक्कर से 2...

Road Accident: कोहरे का कहर, सहारनपुर में डीसीएम-कार की टक्कर से 2 युवकों की मौत; मेरठ में बाइक सवार कुचला

- Advertisement -

Road Accident

इंडिया न्यूज, मेरठ/सहारनपुर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश में कोहरे का कहर जारी है। शुक्रवार सुबह सहारनपुर में दिल्ली-यमनोत्री हाइवे पर कार-डीसीएम की भीषण टक्कर हो गई। इसमें दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, मेरठ में ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सहारनपुर: कार में फंसे रहे शव
सहारनपुर में हादसा बेहट थाना क्षेत्र में हुआ। गुरुवार की रात दिल्ली-यमनोत्री हाइवे पर कार और डीसीएम की आमने-सामने से टक्कर हो गई। टक्कर में कार सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवकों के शव कार में फंसे रहे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार से शवों को बाहर निकाला है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया है। जबकि मृतकों के परिजन बिना कानूनी कार्रवाई के शवों को अपने साथ ले गए।

मेरठ: ससुराज जा रहा था युवक
सरधना थाना क्षेत्र के पाली गांव निवासी राहुल शुक्रवार अपनी पत्नी और बच्चों को लेने के लिए ससुराल जा रहा था। उसकी ससुराल परतापुर में है। लेकिन कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में शोभपुर गांव के पास हरिद्वार की तरफ से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक मय वाहन मौके से फरार हो गया।

राहुल मजदूरी का काम करता था। हादसे के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी के लिए भिजवा दिया। युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: नाले में मिला एक युवती का अर्धनग्न शव, चेहरा जलने के कारण पहचान पाना मुश्किल 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular