Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRoad Accident In Sitapur: सीतापुर में रोड़ एक्सीडेंट, बाइक पर सवार...

Road Accident In Sitapur: सीतापुर में रोड़ एक्सीडेंट, बाइक पर सवार थे छह लोग, अनियंत्रित होकर बाइक गिरी, ट्रक ने कुचल दिया, चार की हुई मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Road Accident In Sitapur सीतापुर जिले के थाना इमलिया सुल्तानपुर इलाके में मंगलवार सुबह एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। मामला कुछ इस तरह का था कि एक ही परिवार के छह लोग एक बाइक पर सवार होकर हाइवे पर जा रहे थे। अचानक बाइक अनियंत्रित हो कर गिर गई। इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में चारों की मौत हो गई। मरने वालों में पिता और उसकी दो बेटियां, मृतक का साला शामिल है। जबकि बाइक सवार मां-बेटी बाल-बाल बच गई।

सक्रिय हुई पुलिस ने की कार्रवाई Road Accident In Sitapur

इमलिया सुल्तानपुर और महोली की पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। एसओ सुल्तानपुर ने बताया कि पिसावां इलाके के मूड़ाकला निवासी नीरज (35) अपनी पत्नी, तीन बेटी, साले के साथ बाइक पर सवार होकर मंगलवार की सुबह जिला मुख्यालय से महोली की ओर जा रहे थे, इस बीच इमलिया सुल्तानपुर इलाके में नेशनल हाईवे पर हेमपुर रेलवे क्रॉसिंग को पार करते ही अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सभी लोग सड़क पर गिर गए। बताया जाता है कि, इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया।

एक महिला और एक बच्ची बच गई Road Accident In Sitapur

हादसे में नीरज, उसकी तीन साल की बेटी किरन, 5 साल की साधना, साला महोली इलाके के सरैया निवासी रोहित (30) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलावस्था में सभी को अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन मौके पर ही चारों लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि बाइक सवार मृतक नीरज की पत्नी और एक 2 साल की बेटी बाल-बाल बच गई है। हालांकि, उसे मामूली चोटें आई हैं।

Also Read : Mukhtar Ansari Not Contest Assembly Elections : बेटे के लिए छोड़ दी मऊ सीट, मुख्तार अंसारी कहां से लड़ेंगे चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular