Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsROAD ACCIDENT: मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत,...

ROAD ACCIDENT: मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

(ROAD ACCIDENT: Tragic accident in Muzaffarnagar): उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में सोमवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जबकि घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया गया। वही घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में घटना का यह पूरा नजारा कैद हो गया।

  • भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत
  • मौके पर पहुंची पुलिस     
  • सीसीटीवी कैमरे में घटना का नजारा कैद

 

तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकरा गई

दरअसल मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के बड़ौत रोड की है। जहां एक बोलेरो कार सवार कुछ लोग हापुड़ के पिलखुवा स्थित अपनी रिश्तेदारी से अपने गांव जलालपुर हैदरनगर लौट रहे थे ।उसी दौरान उनकी तेज रफ्तार बोलेरो कार पेड़ से टकरा गई।

मौके पर ही दर्दनाक मौत

जिसमें मौके पर ही एक महिला पूनम, गिरीश और राजेश की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वही मनोज और अंकुर गंभीर रूप से घायल हो गए। यह पूरी घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

मृतकों के शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवाया

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद बामुश्किल घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल कर जहा उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया तो वही पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवा कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

3 लोगो की दुखद मृत्यु

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कल बुढ़ाना थाना क्षेत्र में देर रात्रि मे करीब डेढ़ बजे एक बेलेरो तेज गति में आते हुए एक पेड़ से टकरा गई, ऐसा प्रतीत होता है या तो ड्राइवर को झपकी आ गई हो या कोई और बात हुई हो और इसमें 3 लोगो की दुखद मृत्यु हो गई है। उनका पोस्टमार्टम और पंचायत नामा की कार्रवाई कराई जा रही है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। ये बायवाला से कस्बे की तरफ आ रहे थे और उसी समय एक्सीडेंट हुआ है।

READ ALSO: Uppcs 2022 RESULT : पिता के देहांत के बाद दादा ने किया स्पोर्ट, 54 वी रैंक पाकर बने डिप्टी एसपी, बताया संघर्ष से पीछे की कहानी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular