Sunday, June 30, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRobbery At Inspector House In Lucknow: लखनऊ में दिनदहाड़े इंस्पेक्टर के घर...

Robbery At Inspector House In Lucknow: लखनऊ में दिनदहाड़े इंस्पेक्टर के घर चोरी, लाखों के जेवर और नगदी पर चोरों ने किया हाथ साथ

- Advertisement -

Robbery At Inspector House In Lucknow

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
Robbery At Inspector House In Lucknow: बुधवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ (capital Lucknow) के बाजार खाला थाने की मोतीझील कॉलोनी (Motijheel Colony) में चोरों ने दिनदहाड़े एक इंस्पेक्टर के घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवर और नकदी चुरा ली। इंस्पेक्टर इंटेलीजेंस मुख्यालय (Intelligence Headquarters) में तैनात हैं। दोपहर के समय घर पर कोई नहीं था। बेटे के स्कूल से लौटने पर घटना की जानकारी हुई। चोरी की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल कर सबूत एकत्र कर लिए।

बेटे के स्कूल से लौटने पर हुई जानकारी

बाजार खाला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मोतीझील कॉलोनी में इंटेलीजेंस मुख्यालय में तैनात इंस्पेक्टर वचनेश रहते हैं। घटना के समय वचनेश ऑफिस गए थे। उनकी पत्नी मीना सिंह भी बीएसएनएल में कार्यरत हैं, वह भी बेटे अक्षत को स्कूल छोड़ते हुए काम पर चली गई थी। इस बीच चोरों ने घर का ताला तोड़कर कीमती सामान चुरा लिया।

घटना में किसी क्षेत्रीय आदमी का हाथ

स्कूल से दोपहर बाद जब बेटा घर लौटा तब उसने ताला टूटा देखा जिसके बाद उसने परिजनों को सूचना दी। वचनेश की सूचना पर शाम को पुलिस ने मौके पर जांच-पड़ताल की। वचनेश के मुताबिक बेटा अक्षित ने घर का ताला टूटा देख अंदर गया। जहां कमरे समेत अलमारियों और बक्सों के भी ताले टूटे थे। चोर करीब 3 लाख रुपए के जेवर और 10 हजार नकद चुरा ले गए। घटना से लग रहा है कि घटना में किसी क्षेत्रीय आदमी का हाथ है, जिसको घर की पल-पल की जानकारी थी।

Also Read : Gangdwar Took a Grand Shape : गंगद्वार ने लिया भव्य आकार, स्नान के बाद सीधे बाबा दरबार

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular