Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsRohingyas in Aligarh : 17 रोहिंग्या को यूपी एटीएस ने किया गिरफ्तार,...

Rohingyas in Aligarh : 17 रोहिंग्या को यूपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, अवैध तरीके से इलाके में बसे हुए थे रोहिग्या

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rohingyas in Aligarh अलीगढ़ : अलीगढ़ के थाना कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा इलाके में रह रहे 17 रोहिंग्या को यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया। 17 रोहिंग्या अवैध तरीके से भुजपुरा इलाके में बसे हुए थे।

लगभग 5 घंटे चले ऑपरेशन के दौरान यूपी एटीएस और स्थानीय पुलिस की मदद से 10 महिलाएं और 7 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया ।

सीओ अभय ने दी जानकारी

सीओ प्रथम अभय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि एटीएस और स्थानीय पुलिस के द्वारा संयुक्त तौर पर कार्रवाई की गई है।

जो थाना ऊपर कोर्ट इलाके के मकदूम नगर अवैध रूप से रह रहे 7 पुरुष और 10 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। जो मूलतः मयमार के रहने वाले हैं और अलीगढ़ में अवैध रूप से प्रवास कर रहे थे।

अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी के द्वारा पूर्व में भी ऐसे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की गई थी। लेकिन आज एटीएस को अलीगढ़ पुलिस की संयुक्त टीम की कार्रवाई के दौरान 17 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस चला रही सर्च अभियान

जिनका मेडिकल चेकअप करा कर टीम को सौंपने का काम किया जाएगा। पुलिस सूत्रो के अनुसार जिस तरीके से रोगियों का प्रभाव लगातार प्रदेश और देश में बढ़ता जा रहा है।

उस को ध्यान में रखते हुए अलीगढ़ पुलिस और एटीएस की संयुक्त कार्रवाई में आज 17 लोगों की गिरफ्तारी बड़ी कार्रवाई के तौर पर देखी जा रही है।

इतना ही नहीं लगातार थाना ऊपर कोतवाली और सासनी गेट के साथ-साथ रोरावर पुलिस से अलीगढ़ आकर बसे रोहगियो के बारे में सर्च अभियान चला रही है।

Also Read – रितु माहेश्वरी ने आगरा मंडल कमिश्नर का संभाला चार्ज, सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular