Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRoorkee News: हरिद्वार घूमने आए युवक की सड़क हादसे में मौत, साथी...

Roorkee News: हरिद्वार घूमने आए युवक की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल, दिल्ली के रहने वाले थे दोनों

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),रुड़की: मंगलौर कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया, साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की भेज दिया गया है।

खबर में खास:-

  • हरिद्वार घूमने आए युवक की सड़क हादसे में मौत
  • दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल
  • बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई

दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल

रुड़की में मंगलवार को सड़क दुर्घटना हुई है। जहां हाईवे पर एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। बता दें, हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई

पुलिस के मुताबिक, गोलू गोयल पुत्र राजदीप गोयल निवासी दिल्ली(36) और रोशन पुत्र जयदेव झा निवासी करोल बाग दिल्ली सुबह करीब छह बजे बाइक से हरिद्वार जा रहे थे। तभी उनकी बाइक मंगलौर के मंडावली स्थित फ्लाईओवर पर पहुंची। फ्लाईओवर के पास पहुंचने पर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की भेजा

जहां डाक्टरों द्वारा गोलू को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दूसरे युवक का अस्पताल में उपचार चल रहा है। मामले में मंगलौर कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। इसके
साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।

Also Read: Kedarnath: केदारनाथ धाम में PM मोदी के नाम से हुई पहली पूजा, हेलीकॉप्टर से हुई पुष्पवर्षा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular