Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsRoorkee News: नाबालिग छात्रा के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने की छेड़छाड़,...

Roorkee News: नाबालिग छात्रा के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने की छेड़छाड़, अरोपी मौके से फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Roorkee News: जोरासी गांव के युवक ने नाबालिग छात्र के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़छाड़ कर दी। जब नाबालिग छात्र ने शोर मचाया तो आरोपित मौके से फरार हो गया। इस मामले को लेकर अब जमकर हंगामा हो रहा हैं। पुलिस ने आरोपित युवक के भाई को हिरासत में लिया है।

आरोपी मौके से फरार

प्रदेश के सिविल लाइंस कोतावली क्षेत्र की जौरोसी गांव निवासी  नाबालिग कक्षा नौ की छात्रा है। मंगलवार को वह ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक युवक ने उसकी साइकिल रोक ली और उसके साथ छेड़छाड़ की। जब छात्रा ने विरोध किया तो युवक गाली-गलौज करने लगा। जिस पर नाबालिग ने शोर मचाया।

युवक की तलाश जारी

शोर मचाने पर वहां आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्हें देख आरोपित फरार वहा से फरार हो गया। सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा हुआ। घटना की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित युवक के भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एएसपी निहारिका तोमर ने बताया कि पुलिस को इस मामले में तहरीर मिली है। पुलिस छानबीन कर रही है। युवक की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें:- Accident in Almora: हदसा! अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ हाईवे के पास कार खाई में गिरी, चालक की मौके पर मौत 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular